mptak
Search Icon

कॉलेज में साथ पढ़ने वाली युवती की सिर कुचलकर हत्या, फिर आरोपी ने उठाया ऐसा खौफनाक कदम

उमेश रेवलिया

ADVERTISEMENT

mp crime news mp politics mp news update mp breaking news
mp crime news mp politics mp news update mp breaking news
social share
google news

MP Crime News: मध्य प्रदेश के खरगोन में एक दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है, यहां युवक ने युवती की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी, फिर खुद पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर खुद ने भी जान दे दी है. इस घटनाक्रम से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही पुलिस एवं एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 55 किलोमीटर दूर भीकनगांव थाना क्षेत्र के बेरछा गांव में एक सनसनीखेज वारदात हो गई. 29 वर्षीय ललीता पिता मालसिंह डावर कक्षा 12 वीं पास कर घर पर रहकर ऑनलाइन नीट की परीक्षा की तैयारी कर रही थी. ललिता घर से कुछ दूरी पर स्थित खेत पर बने मकान पर गई थी. इस दौरान मकान से 100 फ़ीट दूर गांव में रहने वाले 23 वर्षीय युवक सुनील पिता मोहन मोरे ने ललिता की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी.

फिर करीब आधा किमी दूर एक पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी. मृतक युवती का एक बड़ा भाई, दो छोटे भाई और एक बहन है. वहीं मृत युवक सुनील मोरे ने भी स्नातक तक पढ़ाई की है. उसके भी 2 भाई ओर 3 बहने हैं. इस दोहरे घटनाक्रम से ग्राम में सनसनी फ़ैल गई है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंची है और दोनों के शव बरामद कर एफएसएल टीम को बुलाकर घटना की हर एंगल से जांच करने में जुटी हुई है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है और कारणों का पता जांच के बाद ही चल पाएगा. हालांकि उन्होंने बताया कि पुलिस की जांच में प्रथमदृष्टया मालूम चला है कि दोनों ही युवक और युवती कॉलेज में साथ पढ़ते थे, लेकिन अभी उनके बीच प्रेम प्रसंग जैसी किसी बात का मालूम नहीं चल सका है. पुलिस की जांच अभी जारी है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: खेत में फेंकी लाश, फिर लिखवा दी गुमशुदगी की रिपोर्ट, लिव-इन-पार्टनर ने बुजुर्ग को ऐसे उतारा मौत के घाट

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT