सुसाइड नोट में अपने और पत्नी के साथ हुए अत्याचार के बारे में लिखा, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

आकाश चौहान

ADVERTISEMENT

mandsaur news, crime news, suicide case, mp news, heartbreaking suicide, mp crime news
mandsaur news, crime news, suicide case, mp news, heartbreaking suicide, mp crime news
social share
google news

Mandsaur News: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है, यहां पर एक ही परिवार के तीन लोगों ने फांसी लगाकर जान दे दी. मामला रूंडी गांव का है, जहां पर अपने और पत्नी के साथ हुए अत्याचार के बाद एक युवक ने ये कदम उठाया. बंजारा समाज के युवक ने अपनी 12 साल की मासूम बेटी सुमन और 10 साल के बेटे विशाल के साथ पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली. प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का माना जा रहा है. मरने से पहले युवक ने अपने साथ हुए अत्याचार की कहानी लिखी, सुसाइड नोट पुलिस को मिला है.

घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने आरोपी के घर पहुंचकर तोड़फोड़ कर अपना गुस्सा जाहिर किया है. वाहनों में आगजनी भी की है. इतना ही नहीं, आक्रोशित लोगों की पुलिस से भी कहासुनी भी हुई है. मौके पर पुलिस तैनात है और उन्हें समझाने की कोशिश कर रही है.

जानकारी अनुसार मृतक की पत्नी के साथ गांव के ही एक परिवार के महिला-पुरुषों ने मारपीट और छेड़खानी से मृतक आहत था. बीती रविवार शाम बच्चों से मिलने वह तीन माह बाद घर पहुंचा. बच्चों को शामगढ नगर में ले जाकर उन्हें शॉपिंग करवाई. आज सुबह तीनों का शव खेत में एक पेड़ से लटके मिले. शामगढ़ थाना क्षेत्र की पुलिस मोकै पर पहुंची. मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा कि तीन माह पहले पत्नी नैनी बंजारा के साथ गांव के ही राजू, कालू, सोनू ओर गीताबाई, नोजीबाई, लीलाबाई, गोविंद ने मारपीट और छेड़खानी की थी. इन सभी लोगों को अपनी और बच्चों की मौत का जिम्मेदार ठहराया.

आरोपियों को फांसी की सजा

मृतक ने अपने सुसाइड नोट में पुलिस से मांग की है, कि आरोपियों को फांसी की सजा मिले. आज सुबह जब तीनों के शव फांसी पर लटके मिले तो मौके पर मृतक की पत्नी और परिवार के सैकड़ों लोग पहुंचे. बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. मामला इतना बड़ा है कि लोग आरोपियों के घर पहुंच गए और तोड़फोड़ की. इस बीच आक्रोशित लोगों की पुलिस से भी हुज्जत हुई. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने कहा की लोगों को समझाइस देकर मामला शांत करवाया. तीनों शवों को पोस्टमार्टम हेतु शामगढ़ अस्पताल भेजा गया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

फिलहाल शामगढ़ थाना पुलिस मर्ग कायम कर पुरे मामले की जांच में जुटी है. आरोपी के अवैध मकान पर जांच करवाई जा रही है. जल्द प्रशासन की टीम इस पर भी कार्रवाई करेगी. मामले से जुड़े सभी आरोपी फिलहाल फरार हैं.

ये भी पढ़ें: पत्नी के साथ छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं कर पाया तो किसान को दी ऐसी खौफनाक सजा, कांप गए लोग

मंदसौर एसपी अनुराग सुजनिया ने बताया की सुबह सूचना मिली थी की तीन लोगो की फांसी से टंगी लाश मिली थी, तीनों की बॉडी को उतरकर पीएम करवाया गया है, मृतक के पास से सुसाइड नोट भी मिला है. परिवारजनों आक्रोश था जिसको लेकर स्थिति को कंट्रोल किया गया, पुलिस की लापरवाही के सवाल पर एसपी ने कहा की ये बात गलत है. पीड़ित पक्ष की तरफ पूर्व में एफआईआर दर्ज कर ली गई है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: कुत्ते के भौंकने से नाराज चाचा ने परिवार पर ही तान दी पिस्टल, फिर हुआ जमकर बवाल

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT