mptak
Search Icon

खेत में फेंकी लाश, फिर लिखवा दी गुमशुदगी की रिपोर्ट, लिव-इन-पार्टनर ने बुजुर्ग को ऐसे उतारा मौत के घाट

ADVERTISEMENT

Live-in partner murdered elderly man , mp news, crime news, vidisha
Live-in partner murdered elderly man , mp news, crime news, vidisha
social share
google news

MP Crime News: विदिशा पुलिस ने एक सनसनीखेज मर्डर केस का खुलासा किया है. विदिशा जिले के ग्राम धारू खेड़ी में 25 अक्टूबर को एक बुजुर्ग की हत्या की गई थी. ज्वार के खेत में गांव के चौकीदार को जब लाश मिली तो पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद मामले की पड़ताल की गई तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. सामने आया कि युवक की लिव इन पार्टनर ने ही उसकी हत्या की थी.

तोरण सिंह दांगी ग्राम धारूहेड़ी का एक छोटा किसान था. तोरण सिंह की पत्नी की कुछ दिन पहले मृत्यु हो चुकी थी. इसके बाद से रमा राठौर नामक एक महिला उसके साथ रह रही थी. पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि 25 अक्टूबर 2023 को रमाबाई राठौर ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर बुजुर्ग युवक की हत्या कर दी थी.

ये भी पढ़ें: नशामुक्ति केंद्र में युवक के साथ अमानवीय कृत्य; रेप किया, फिर प्राइवेट पार्ट्स में डाला गैस लाइटर

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ज्वार के खेत में फेंकी लाश, फिर लिखाई रिपोर्ट

गांव के चौकीदार ने 28 अक्टूबर 2023 को पुलिस को सूचना दी गई कि खेत में एक बुजुर्ग व्यक्ति की लाश मिली है. ज्वार के खेत में बुजुर्ग की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और सिविल लाइन थाना अंतर्गत एक टीम गठित की गई मामले को तुरंत संज्ञान में लिया गया. इसके बाद पुलिस ने तफ्तीश कर पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि रमाबाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर तोरण सिंह को मौत के घाट उतारा था. हत्या के बाद लाश को ज्वार के खेत में फेंक दिया. हत्या के दो दिन बाद थाने में युवक की लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई.

जब इस मामले की जांच की गई तो, चौंकाने वाले खुलासे हुए. पुलिस ने खुलासा किया कि बुजुर्ग की लिव इन पार्टनर महिला ने जमीन के लिए अपने साथियों के साथ मिलकर तोरण सिंह दांगी की हत्या की थी.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: Crime: पत्नी ने पति को चाय पर बुलाया, फिर दिन दहाड़े घर में हुई खौफनाक वारदात

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT