mptak
Search Icon

MP News: प्यार, शादी और फिर धोखा! करणी सेना के जिला अध्यक्ष पर दुष्कर्म का आरोप

उमेश रेवलिया

ADVERTISEMENT

MP News, Crime News, Rape, karni sena adhyaksh accused of rape, khargone news, latest news, mptak
MP News, Crime News, Rape, karni sena adhyaksh accused of rape, khargone news, latest news, mptak
social share
google news

MP Crime News: मध्य प्रदेश के खरगोन में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक युवती ने युवक के ऊपर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोपी करणी सेना का जिला अध्यक्ष है. युवती की शिकायत पर करणी सेना के जिला अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कर, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

आरोप है कि 23 साल के युवक ने 19 वर्षीय युवती से पहले प्यार किया. फिर एक मंदिर में शादी भी की. शादी के बाद इंदौर के एक होटल में कुछ दिन रखकर शाररिक शोषण किया और बाद में युवती को होटल में छोड़कर भाग गया. युवती का कहना है कि मैं खरगोन से जा तो रही हूं, लेकिन मैं सुरक्षित नहीं हूं. मुझे जान से मारने की धमकी दी गई है. मुझे अगर कुछ होता है तो खरगोन पुलिस और बड़वाह पुलिस इसके लिए जिम्मेदार होगी.

रेप के बाद, जान से मारने की धमकी

एसपी कार्यालय पहुंची पीड़िता ने कहा कि 26 जून को वो बफलगांव निवासी विक्रम सोलंकी के संपर्क में आई थी. 6 महीने तक संबंध रखने के बाद 17 जनवरी को हमने आर्य मंदिर में शादी की. इसके बाद मुझे इंदौर के होटल में रखा. जब मैंने घर जाने की बात कही तो मेरे साथ मारपीट कर धमकाने लगा. इसके बाद मुझे होटल में ही छोड़कर भाग गया. जैसे-तैसे वह बड़वाह थाने पहुंची और बड़वाह थाने पर जाकर अपनी आपबीती बताई. साथ ही अखिल भारतीय बलाई महासंघ के पदाधिकारी को भी इस बात की सूचना दी. बड़वाह थाने पर रिपोर्ट दर्ज न होने पर पीड़ित युवती एसपी धर्मवीर सिंह के पास पहुंची. एसपी के हस्तक्षेप के बाद बड़वाह थाने पर करणी सेवा मूल विंग के जिला अध्यक्ष विक्रम सोलंकी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

दर्ज हुआ मुकदमा

खरगोन जिला मुख्यालय से करीब 80 किलोमीटर दूर बड़वाह थाना क्षेत्र के बफलगांव निवासी करणी सेना जिला अध्यक्ष विक्रम सोलंकी के खिलाफ धारा 376 सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है. बड़वाह थाना इंचार्ज प्रीतम सिंह ठाकुर का कहना है कि 23 वर्षीय युवती ने बफलगांव निवासी विक्रम सोलंकी पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है. विक्रम सोलंकी करणी सेना से है, ये पता नहीं किस पद पर है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे कार्रवाई की जा रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती प्यार में बदली, फिर युवती ने सारे बंधन तोड़ उठाया ये खतरनाक कदम

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT