mptak
Search Icon

नौकरानी ने हॉस्पिटल मालिक के घर से चुराए 50 लाख के गहने, फोटो डालने से खुला राज; पुलिस के सामने उगले सारे राज

इज़हार हसन खान

ADVERTISEMENT

maid stole jewelry worth 50 lakhs from the LBS hospital owner's house, Crime news, madhya pradesh
maid stole jewelry worth 50 lakhs from the LBS hospital owner's house, Crime news, madhya pradesh
social share
google news

MP News: भोपाल के प्रसिद्ध एलबीएस हॉस्पिटल के संचालक के घर 50 लाख की चोरी का मामला सामने आया है. ये चोरी किसी और ने नहीं बल्कि संचालक के घर में काम करने वाली नौकरानी ने की है. वह लगभग 10-12 सालों से उनके यहां काम कर रही थी. उसने हॉस्पिटल के डायरेक्टर के घर से धीरे-धीरे 50 लाख रुपये की गहने चुरा लिए.

मामला टीटीनगर थाना क्षेत्र की निशात कॉलोनी का है. एलबीएस हॉस्पिटल के संचालक भूपेंद्र श्रीवास्तव के घर से 50 लाख के गहनों की चोरी की गई. उन्होंने अपनी नौकरानी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करवाया है. उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके घर से लगातार थोड़ा-थोड़ा करके सामान चोरी हो रहा था. जिसमें गहने भी शामिल थे जिसके बाद उन्होंने उनके घर में 10 से 12 साल से काम कर रही नौकरानी को निकाल दिया.

डीपी डाली तो खुल गया राज
ये मामला तब सामने आया जब नौकरानी मालकिन के चुराए हुए गहनों को पहनकर एक शादी में गई थी. दरअसल नौकरानी एक शादी समारोह में गई हुई थी. उसी दौरान उसने हॉस्पिटल संचालक की पत्नी के झुमके पहन रखे थे. आरोपी नौकरानी ने शादी में फोटो
खींचा और व्हाट्स एप पर उसकी डीपी लगा दी. जब मालकिन ने घर में काम करने वाली नौकरानी को अपने झुमके पहने हुए देखा. डॉक्टर की पत्नी को शक हुआ तो उन्होंने जाकर अपना लाकर चेक किया तो उनका झुमका गायब पाया गया. इसके साथ ही कई और जेवरात भी उन्हें गायब मिले.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पुलिस के सामने उगले सारे राज
इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस थाने में की गई. जब नौकरानी से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने सारा राज उगल दिया. पुलिस पूछताछ के दौरान उसने कुबूल किया कि सारे गहनें उसी ने चुराए हैं. वह धीरे-धीरे कर गहनें चुराती थी. उसके पास से 50 लाख के गहनों के अलावा 50 हजार रुपये नगद बरामद किए गए हैं. नौकरानी से बरामद किए गए सामान में कंगन ,टॉप्स,नेकलेस, जड़ाऊ सेट और सोने की चूड़ियां शामिल हैं. नौकरानी अपने पति और दो बच्चों के साथ दो मंजिला एयर कंडीशनर युक्त मकान में रह रही थी. जिसमें सीसीटीवी कैमरे भी लगे थे. आरोपी का पति एक सरकारी विभाग में संविदा कर्मचारी के रूप में काम करता है.

ये भी पढ़ें: शादी में दूल्हा करने जा रहा था ये गलत काम तभी आ धमकी पुलिस, जानें फिर क्या हुआ?

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT