mptak
Search Icon

MP फिर शर्मसार: सरपंच पति ने गांव के युवक के साथ अर्धनग्न कर की मारपीट, मुंह से उठवाए जूते

विजय कुमार

ADVERTISEMENT

MP embarrassed again: Sarpanch's husband assaulted village youth half-naked, lifted shoes from his mouth
MP embarrassed again: Sarpanch's husband assaulted village youth half-naked, lifted shoes from his mouth
social share
google news

Rewa News:  मध्यप्रदेश में सीधी पेशाब कांड से वीडियो वायरल होने का सिलसिला शुरू हुआ था. जिसके बाद प्रदेश भर से दर्जनों वीडियो सामने आए, जो मानवता को शर्मसार कर देने वाले हैं. ऐसा एक वीडियो अब रीवा जिले से सामने आया है. यहां सरपंच पति ने युवक को न सिर्फ अर्धनग्न कर उसके साथ मारपीट की बल्कि उससे मुंह से अपने  जूते उठवाए. पूरे मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो 2 साल पुराना बताया जा रहा है. मामला रीवा जिले के आदिवासी अंचल हनुमना थाना पिपराही गांव का है. मामला रीवा जिले के आदिवासी अंचल हनुमना थाना पिपराही गांव का है. पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने बताया की मई 2021 में गांव के सरपंच पति जवाहर सिंह गोंड ने जय प्रकाश गुप्ता को बंधक बनाया और घर में बंद कर अमानवीय कृत्य किया. जिसका वीडियो अब सामने आया है. 

सरपंच पति ने पहले बेरहमी की मारपीट फिर मुंह से उठवाए जूते
सरपंच पति जवाहर ने जय प्रकाश को अर्धनग्न कर मुंह से जूते उठवाए और बेरहमी से मारपीट की, जयप्रकाश गुप्ता रहम की भीख मांगता रहा लेकिन जवाहर सिंह पर इसका कोई असर नहीं हुआ. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जवाहर सिंह गौड़ सहित 3 आरोपियों पर मामला दर्ज किया है और गिरफ्तार कर इन्हें जेल भेज दिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आरोपी शिक्षा विभाग में पदस्थ
बताया जा रहा है पूरा अमीनवीयता पैसों के लेनदेन को लेकर की गई थी, जय प्रकाश गांव में किराने की दुकान चलाता है, जबकि आरोपी सरपंच पति शिक्षा विभाग में कार्यरत है. पुलिस के अनुसार वाहन के किराया का भुगतान और जमीनी विवाद इसकी मुख्य वजह है. पुलिस ने 323, 296, 506, 501 सहित गंभीर धाराओं पर कार्रवाई की है.

वीडियो वायरल होने के मामले का खुलासा
इस घटना की जानकारी पीड़ित ने नहीं दी थी. शनिवार को यह वीडियो वायरल हुआ उसके बाद पुलिस की इस पर नजर पड़ी. सीधी में एक आदिवासी युवक पर अमानवीय कृत्य हुआ था लेकिन यहां एक सामान्य जाति के साथी आदिवासी गोड़ ने सारी हदें पार कर दी. इस घटना से सामान्य वर्ग में काफी रोष है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: सीधी पेशाब कांड के आरोपी प्रवेश शुक्ला पर NSA की कार्रवाई को चुनौती, हाईकोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT