mptak
Search Icon

MP: कुत्ते को पटक-पटक कर मारने वाले युवक को पुलिस ने पकड़ा, सामने आई ये चौंकाने वाली जानकारी

विकास दीक्षित

ADVERTISEMENT

mp news, guna news, guna viral video, cm shivraj, mp cm news, mp hindi news
mp news, guna news, guna viral video, cm shivraj, mp cm news, mp hindi news
social share
google news

Guna Horror: सोशल मीडिया पर मध्य प्रदेश के गुना का एक दर्दनाक और हृदय विदारक VIDEO तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को जिसने भी देखा वह इसकी आलोचना कर रहा है. 20 सेकेंड के इस वीडियो में एक युवक कुत्ते के मासूम बच्चे को जमीन पर पटकता दिखाई दे रहा है. यही नहीं, क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए वह युवक उठकर सड़क पर आ जाता है और कुत्ते को पैर से कुचलता है. जब तक कि उसकी जान नहीं निकल जाती.

पहले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना पर अफसोस जताते हुए इसे बेहद क्रूर, हैवानियत भरा, बर्बर और दर्दनाक बताया था. सीएम शिवराज ने इस पर पुलिस को फौरन कार्रवाई के निर्देश दे दिए थे. अब पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

क्या है पूरा मामला?

गुना के वायरल वीडियो में कुत्ते के दो बच्चे युवक के साथ खेल रहे थे, युवक के इर्दगिर्द मंडरा रहे थे. तभी अचानक युवक ने एक बच्चे को हाथ में उठाकर जमीन पर पटक दिया. इसके बाद भी जब उक्त युवक का मन नहीं भरा तो उसने कुत्ते के बच्चे को पैरों से कुचल दिया. घटना दिल दहला देने वाली थी. पूरी घटना CCTV में कैद हो गई.

सीएम के निर्देश के बाद कार्रवाई

गुना के वायरल वीडियो का मामला जैसे ही सामने आया तुरंत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कार्रवाई के निर्देश दिए. जिसके बाद महज कुछ ही घंटो में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गुना CSP श्वेता गुप्ता ने बताया पुलिस ने बताया कि वीडियो बेहद हिंसक है. क्रूरता से भरे इस वीडियो में एक शख्स कुत्ते के बच्चे को जमीन पर पटक रहा है. वीडियो के आधार पर कार्रवाई की गई है. पुलिस ने फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. IPC की धारा 429,11 (क) (ठ) पशु क्रूरता अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़ें: Guna: कुत्ते के भौंकने से नाराज युवक ने बेजुबान को जमीन पर पटक कर मारा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT