MP Crime: छुपकर फोन पर बात करती थी पत्नी, शक हुआ तो पति हाथ काटकर ले भागा

राहुल जैन

ADVERTISEMENT

अशोक नगर से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है.
akshoknagar_crime
social share
google news

MP Crime News: मध्यप्रदेश के अशोकनगर में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर 35 साल की एक महिला का उसके पति ने हाथ काट दिया. पत्नी पर जिस समय पति ने हमला किया, उस समय वह अपने घर पर सो रही थी. पति ने कुल्हाड़ी से पैर काटने की भी कोशिश की, लेकिन तभी पत्नी एकदम से चीखीं और बच्चे जग गए तो उसका पति कटा हुआ हाथ लेकर भाग गया. बाद में बच्चे जाग और उन्होंने शोर मचा दिया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. 

दरअसल, पति को पत्नी के फोन से बात करने पर शक हो गया था और उसका ये शक लगातार गहराता गया, वह जब भी देखता तो पत्नी किसी न किसी से फोन पर बात कर रही होती थी, इसके बाद पति का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने पत्नी को सबक सिखाने की ठान ली.  

पति ने एक साथ कुल्हाड़ी से किए ताबड़तोड़ दो वार

घटना बुधवार रात की करीब 2 बजे की है. घायल हुए पत्नी ने बताया की वह लोग रात के समय खाना खाकर अपने घर पर सो गए थे. अचानक से पति ने रात 2 बजे कुल्हाड़ी उठाई और उसके दाहिने हाथ में दे मारी. जिससे उसका हाथ बीच में से कटकर अलग हो गया. पति यहीं नहीं रुका, उसने तुरंत ही उसने दूसरा बार किया जो महिला के पैर में लगा. जैसे ही बच्चे जाग गए तो पति भाग गया.

पुलिस ने जल्द ही कटे हुए हाथ के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

घायल अवस्था में बच्चे महिला को कुछ दूर तक पैदल चलाकर ले गए जिसके बाद पुलिस पहुंच गई, वहां से महिला को पुलिस के वाहन में बैठाकर जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर महिला का उपचार चल रहा है. वही आरोपी पति को पुलिस ने मय हाथ के गिरफ्तार कर लिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

शादी को हो गए 16 साल, फिर भी पति करता था शक

अशोकनगर के बरखेड़ी गांव निवासी महिला कुछ समय से अपने चार बच्चों व पति कमल अहिरवार के साथ शहर की जगदंबा काॅलोनी में रह रही है. महिला ने बताया की उसकी शादी 16 साल पहले हुई थी. शुरुआत में तो सब कुछ ठीक-ठाक था, लेकिन कुछ समय से पति किसी से भी फोन पर बात करने से शक करने लगा था. इसी बात पर से कई बार कहा सुनी‌ भी हुई थी.

महिला ने बताया की जब वह उसी के सामने अपने रिश्तेदारों से भी फोन पर बात करती थी तो उसे शक होता था. इसी शक के चलते उसने हमला किया है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT