mptak
Search Icon

MP: जानलेवा बना रील बनाने का जूनून, रील बनाते समय बाइक फिसलने से हुई मौत! जानें कहां हुई ये दुखद घटना

रवीशपाल सिंह

ADVERTISEMENT

Bhopal Crime News
Bhopal Crime News
social share
google news

Bhopal Crime News: सोशल मिडिया की इस जनरेशन में रील बनाना जैसे एक जूनून बन गया है. और यही जूनून भोपाल के एक युवक के लिए जानलेवा बन गया. भोपाल की सड़कों पर तेज़ रफ़्तार से बाइक चलाते हुए एक युवक की मौत हो गयी है.

घटना शनिवार तड़के 4 बजे की है. जब भोपाल की लिंक रोड पर एक बाइक अनियंत्रित हो गयी और बाइक पर बैठे राज वर्मा का सिर डिवाइडर से टकरा गया और उसकी मौके पर मौत हो गयी. हादसे से पहले राज वर्मा और उनके दोस्तों ने भोपाल के अटल पथ पर बाइक चलाते हुए रील बनाई थी और घटना से कुछ ही देर पहले राज वर्मा ने रील अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की थी.

इस हादसे में राज का दोस्त तन्मय घायल हो गया है. शनिवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस के मुताबिक मृतक सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहता था और रील्स बनाने का शौक़ीन था. लेकिन उसका यह शौक उसकी जिंदगी पर भारी पड़ गया और उसकी मौत हो गई.

कई समझाइश के बाद भी नहीं मानते युवा, रील बनी जान की दुश्मन

पुलिस द्वारा कई बार युवाओं का जागरुक करने के लिए ट्रैफिक नियमों की कार्यशाला, सेमिनार आयोजित कराए गए हैं. लेकिन रील बनाने की दीवानगी और शॉर्ट टर्म लोकप्रियता को पाने के चक्कर में युवा अपनी जिंदगी को भी दांव पर लगाने से नहीं चूंक रहे हैं. रील बनाते वक्त ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करना उन पर भारी पड़ जाता है और उनको अपनी जिंदगी गंवाना पड़ जाती है. भाेपाल पुलिस ने बताया कि वह शहर में युवाओं को एक बार फिर से ट्रैफिक के नियमों के प्रति जागरुक करने अभियान चलाएंगे और बाइक या कार चलाते वक्त किसी तरह की रील न बनाने और किसी तरह की स्टंटबाजी न करने के लिए जागरुक करेंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- Ujjain Crime: उज्जैन में चल रहा था T20 वर्ल्डकप पर करोड़ों रुपये का सट्‌टा, मारा छापा तो पुलिस की भी खुली रह गईं आंखें

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT