mptak
Search Icon

पड़ोसी ने नाबालिग को बहला-फुसलाकर किया अपहरण, फिर दुष्कर्म की वारदात को दिया अंजाम

ADVERTISEMENT

MP News, Madhya Pradesh, Crime, Indore
MP News, Madhya Pradesh, Crime, Indore
social share
google news

Indore Crime News: इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस वारदात को पड़ोस में रहने वाले आरोपी ने अंजाम दिया है. वहीं इंदौर के जूनी नगर थाना क्षेत्र में पीएससी के छात्र द्वारा एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामलासामने आया है. आरोप है कि पहले उसने छात्रा को गाड़ी में बिठाया और फिर उसे कहीं ले जाने की कोशिश की. पुलिस ने दोनों ही मामले में आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

इंदौर के आजाद नगर में रहने वाली नाबालिग की मां मजदूरी करने के लिए बाहर गई थी, उसी वक्त आरोपी ने बच्ची को बहलाया-फुसलाया. इसके बाद वह बच्ची को अपने साथ ले गया और इसके बाद दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आजाद नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग की उम्र 15 वर्ष है. नाबालिग ने जब यह घटना परिजनों को बताई तो परिजनों द्वारा तुरंत थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई. नाबालिग बच्ची के बयान और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपी पर दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पड़ोसी है आरोपी
पड़ोस में रहने वाले एक आरोपी ने पहले नाबालिग बालिका का अपहरण किया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. आजाद नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले आरोपी का नाम लखन है. वह आरोपी महाराष्ट्र के जलगांव का रहने वाला है. आरोपी लखन नाबालिग को आजाद नगर थाना क्षेत्र से कहीं अपहरण करके ले गया. आरोपी लंबे वक्त से नाबालिग को जानता था. वह बच्ची का परिचित था, इस वजह से वह उसके साथ आसानी से चली गई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पीएससी की तैयारी कर रहे छात्र ने की छेड़छाड़
इंदौर के जूनी नगर थाना क्षेत्र में पीएससी के छात्र द्वारा बीकॉम की एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. गवली पलासिया महू निवासी छात्र जो कि पीएससी की तैयारी कर रहा था, आरोप है कि उसने देर शाम छात्रा को मिलने के लिए बुलाया और पहले उसने छात्रा को गाड़ी में बैठाया और फिर उसे कहीं ले जाने की कोशिश की. जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो दोनों के बीच मामूली विवाद भी हुआ. इसके बाद छात्रा द्वारा इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. छात्रा की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें: पत्नी ने दोस्तों संग मिलकर रची पति की हत्या की साजिश, फिर लाश को लगा दिया ठिकाने; ऐसे हुआ खुलासा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT