MP में खुलेआम गुंडागर्दी 'इस रास्ते से निकले तो ले लेंगे जान' यह कहकर बदमाशों ने चला दी अंधाधुंध गोलियां

ADVERTISEMENT

Gwalior News
Gwalior News
social share
google news

Gwalior Crime News: अनुज अपनी कार में बैठकर घर से निकला ही था, कि सौ कदम की दूरी पर पड़ोस के ही दबंगों ने उसे घेर लिया और उसे रास्ते से नहीं निकलने की धमकी दे डाली. अनुज ने जब इसका विरोध किया, तो बदमाशों ने एकजुट होकर अनुज को उसके घर के बाहरी घेर लिया और जान से मारने की नीयत से अनुज पर अंधाधुंध गोलियां भी चला दी. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई, जिसमें बदमाशों की दबंगई का नजारा दिखाई दे रहा है.

यह पूरी घटना ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना इलाके के शील नगर की है, जहां 21 साल का अनुज किरार अपने परिवार के साथ रहता है. अनुज के घर से 100 कदम की दूरी पर ही लल्ला कमरिया निवास करता है. लल्ला कमरिया के बारे में बताया जाता है कि वह इलाके का दबंग है. अपनी इसी दबंगई को कायम रखने के लिए लल्ला कमरिया ने अनुज को धमकी दे डाली, कि वह उसके घर के सामने से गुजरने वाले रास्ते से नहीं निकलेगा.

अनुज की इस बात को लेकर लल्ला कमरिया से बहस भी हो गई. 24 मार्च को हुई इस बहसबाजी का नतीजा 25 मार्च को उस वक्त देखने को मिला, जब अनुज अपने घर के बाहर खड़ा हुआ था. तभी लल्ला कमरिया ने अपने तीन साथियों के साथ कर से अनुज के घर के बाहर पहुंच कर अनुज पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. गोलियां चलाते देखा अनुज अपनी जान बचाने के लिए भागा और घर के अंदर घुस गया.

सीसीटीवी कैमरों से हो गया पूरी घटना का खुलासा

अंधाधुन चली गोलियों से अनुज की जान बाल बाल जान बच गई, लेकिन यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. गोलियां चलने की वजह से मोहल्ले में भी दहशत फैल गई. बदमाश जब गोलियां चलाकर मौके से चले गए, तो अनुज हिम्मत जुटाकर बहोड़ापुर थाने पहुंचा और यहां उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने अनुज की शिकायत पर से लल्ला कमरिया समेत अनीकेश कमरिया, आनंद कुशवाहा और सोनू गुर्जर पर धारा 336 294 506 और 34 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

एमपी तक से हुई बातचीत में अनुज किरार ने बताया कि गोलियां चलने की वजह से वह दहशत में है और उसे अपनी सुरक्षा की चिंता सता रही है. इस मामले में बहोड़ापुर थाने के उप निरीक्षक जगनंदन सिंह राजावत ने बताया कि दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश चल रही थी, आपस में कमेंट बाजी होती थी, रास्ते से निकलने का विवाद भी था, इसलिए यह वारदात हुई है फिलहाल इस मामले में कोई भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हो सका है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT