mptak
Search Icon

Bhopal: घर के बाथरूम में मिली 5 स्टार होटल के मालिक की लाश, मचा हड़कंप

ADVERTISEMENT

होटल जहांनुमा पैलेस के मालिक ने किया सुसाइड
Suicide_In_bhopal
social share
google news

Bhopal News: राजधानी भोपाल (bhopal) में आत्महत्या का हाई प्रोफाइल मामला सामने आया है. भोपाल के एक फाइव-स्टार होटल (Five Star Hotel) के मालिक की घर के बाथरूम में गोली लगने से संदिग्ध मौत हो गई है.  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला है.

क्यों किया सुसाइड?

भोपाल में सुबह-सुबह 5 स्टार होटल मालिक की मौत की खबर से हड़कंप मच गया. भोपाल के 5 स्टार होटल जहांनुमा पैलेस के चेयरमैन नादिर राशिद (72) ने अपने घर के बाथरूम में खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया. घटना बुधवार सुबह करीब 7 बजे की बताई जा रही है. घटना के बाद उनकी पत्नी सोनिया बिब्बो की तबीयत बिगड़ गई.  पुलिस यह पता लगाने में जुट गयी है कि आत्महत्या की वजह क्या रही, क्योंकि पुलिस को घटनास्थल से किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है. 

हरिनारायण चारी, कमिश्नर भोपाल पुलिस ने बताया, “ प्रथम दृश्यता आत्मा हत्या का मामला लग रहा है, लेकिन पुलिस सभी संभावित बिन्दुओं पर जाँच कर रही है. ”

नहीं मिला सुसाइड नोट

नादिर शाह भोपाल के ​​​​​​श्यामला हिल्स थाना इलाके की श्यामला कोठी में रहते थे. इनके 2 बेटे हैं. पुलिस के मुताबिक शुरुआती तफ्तीश में सामने आया है कि होटल कारोबारी नादिर रशीद लंबे समय से बीमारी की वजह से अवसाद  में थे. मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है. ऐसे में पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT