नौकरी जाने के डर से पहले Paytm मैनेजर ने दी जान, पति की मौत के बाद पत्नी ने किया ये काम

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Paytm manager suicide, job loss fear, Wife response post-husband death, stirs emotions, MP News
Paytm manager suicide, job loss fear, Wife response post-husband death, stirs emotions, MP News
social share
google news

MP News: इंदौर में पदस्थ Paytm के फील्ड मैनेजर की खुदकुशी के तीसरे दिन उसकी पत्नी ने खौफनाक कदम उठाया, गनीमत रही कि समय रहते उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया, जिससे वह बच गई. घटनाक्रम बुधवार की सुबह की है, जब पेटीएम मैनेजर गौरव गुप्ता की पत्नी मोहिनी ने अपने घर में जहर खा लिया. मोहिनी ने यह बात अपने ससुराल में किसी को नहीं बताई और बाथरूम चली गई, लेकिन बाथरूम में जब वह लड़खड़ा गई तो परिजनों ने उसे संभाला. उसकी बिगड़ती हालत देखकर जब ससुराल पक्ष के परिजनों ने उससे पूछताछ की, तब उसने बताया कि उसने जहर खा लिया है.

आनन-फानन मोहिनी को उपचार के लिए जयारोग्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उपचार के बाद फिलहाल मोहिनी की हालत में सुधार बताया गया है. खास बात यह है कि इस पूरे मामले में गौरव गुप्ता के ममेरे भाई नीरज गुप्ता ने एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए पूरे घटनाक्रम को एक नया मोड़ दे दिया है. नीरज गुप्ता ने दावा किया है कि मोहिनी गुप्ता 7 दिन पहले भी जहर खाना चाहती थी और इसी वजह से गौरव भी परेशान था.

नीरज के दावे ने चौंकाया

नीरज ने दावा किया कि गौरव को नौकरी की कोई परेशानी नहीं थी, गौरव का ₹900000 का पैकेज था. इसके अलावा गौरव को अन्य कंपनियों से भी जॉब के ऑफर थे. नीरज का कहना है कि उसकी गौरव से बात हुई थी, उसने किसी भी प्रकार की परेशानी से इनकार किया था, गौरव ने आत्महत्या क्यों की? यह अपने आप में एक राज है, इसकी सही जांच होनी चाहिए. इंदौर में पेटीएम के फील्ड ऑफिसर गौरव गुप्ता ने 25 फरवरी को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. 26 फरवरी को पोस्टमार्टम के बाद उनके शव को उनके गृह जिले ग्वालियर लाया गया था.

ये भी पढ़ें: इंदौर में सनसनीखेज वारदात, मामी के प्यार में पागल भांजे ने मामा को दी खौफनाक सजा

पूरा परिवार सदमे में

यहां 27 फरवरी को उनका अंतिम संस्कार किया गया. गौरव की खुदकुशी के तीसरे दिन ही बुधवार को उनकी पत्नी मोहिनी ने भी जहर खाकर जान देने की कोशिश की है. मोहिनी और गौरव की दो बेटियां हैं. दोनों की शादी 8 साल पहले हुई थी. गौरव इंदौर में अपनी पत्नी, बच्चों और साली के साथ रहता था. अचानक गौरव द्वारा खुदकुशी किए जाने के बाद से गौरव का पूरा परिवार सदमे में है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: Bhopal: पत्नी देर रात घर लौटी तो आगबबूला हो गया पति, दोनों के बीच जमकर हुआ विवाद, जानें फिर…

जहर की पुड़िया लेकर घूम रही थी भाभी

नीरज गुप्ता, गौरव का ममेरा भाई ने कहा कि-25 तारीख को गौरव ने इंदौर में सुसाइड कर लिया हमने उनका अंतिम संस्कार कर दिया है. आज फूल उठाने गए थे फूल उठाकर इलाहाबाद भी निकलना था. आज हमारी पूरी फैमिली थी भाभी ने बोला की टॉयलेट जाना है. बाथरूम में यह गिर पड़ी घर वालों ने पूछा तो उन्होंने कहा कि जहर खा लिया है. घर वालों ने पूछा क्यों खा लिया तो उन्होंने कहा कि जहर खाने तो मैं एक हफ्ते से घूम रही हूं. पुड़िया रखकर रोज एक हफ्ते से इनसे कह रही हूं जहर खाने की लेकिन इन्होंने खाने नहीं दिया और खुद फांसी लगाकर चले गए अब मैं जी कर क्या करूंगी?

अब हालात नॉर्मल है ना तो उनको कोई फैमिली से प्रॉब्लम थी ना फाइनेंशियल प्रोबलम थी उनका पैकेज अच्छा था कंपनी से निकलने की भी कोई बात नहीं थी ₹900000 का पैकेज था उनका कहना था कि अगर यह बंद होती है तो मुझे पेटीएम वॉलेट में ले लेंगे उन्होंने सुसाइड क्यों किया यह तो राज है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: Indore: नौकरी जाने के डर से मैनेजर ने उठाया खौफनाक कदम, खबर सुन सन्न रह गए लोग

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT