mptak
Search Icon

‘मैं पुलिस कमिश्नर बोल रहा हूं’, फोन कर पुलिस अफसरों को इशारों पर नचाता था पिज्जा बॉय, ऐसे चढ़ा हत्थे

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

fake police commisioner, mp news, crime news
fake police commisioner, mp news, crime news
social share
google news

Indore News: इंदौर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने एक फर्जी पुलिस कमिश्नर (police commissioner) को गिरफ्तार किया है. आरोपी कमिश्नर बनकर इंदौर के थाना प्रभारियों (TI) को कॉल करता था. जब पड़ताल की गई तो वह एक पिज्जा बॉय निकला, जो पुलिस अफसरों को अपनी कॉल पर नचा रहा था. अब वह खुद को बीजेपी (BJP) नेता का बेटा बता रहा है. पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है.

थाना प्रभारी को फोन कर बुलाया

इन्दौर क्राइम ब्रांच ने भोपाल (Bhopal) से ओम सोनी नाम के युवक को हिरासत में लिया है. ओम सोनी ने रविवार को चदंन नगर टीआई मनोज मिश्रा को कॉल किया था कि मैं इन्दौर पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर बोल रहा हूं और थाना प्रभारी को थाने आने की बात कही. कमिश्नर के आदेश को सीरियस लेकर थाना प्रभारी पुलिस के आला अधिकारी समेत थाने पहुंच गए और स्टाफ को भी थाने बुला लिया. काफी देर तक पूरा पुलिस स्टाफ इंतजार करता रहा, लेकिन कमिश्नर नहीं पहुंचे. जिसकी जानकारी थाना प्रभारी ने अपने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को बताई. इसी बीच पता चला कि अन्य टीआई को भी इसी तरह का कॉल आया है. इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ.

ऐसे हुआ खुलासा

ये पूरा मामला इन्दौर क्राइम ब्रांच के पास पंहुचा तो मामले की सच्चाई सामने आयी. जब फर्जी कमिश्नर के नंबर की पड़ताल की गई तो वह भोपाल का निकला. क्राइम ब्रांच ने भोपाल में रहकर पिज्जा की दुकान पर काम करने वाले ओम सोनी को हिरासत में लिया. पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर आरोपी ओम सोनी ने बताया कि को छिंदवाड़ा का रहने वाला हे और पुलिस सिस्टम को समझने के लिए थाना प्रभारियों को फोन लगा रहा था. आरोपी खुद को बीजेपी नेता का बेटा बता रहा है. फिलहाल पुलिस ओम सोनी से पूछताछ कर रही है और मामले की गहराई से पड़ताल की जा रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: भोपाल में चयनित पटवारियों का हंगामा, आरोप- खदेड़ने के लिए पुलिस ने चलाए लात-घूंसे

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT