mptak
Search Icon

मऊगंज में हैवानियत: जेल से छूट कर आए दुष्कर्मी ने फिर की घिनौनी हरकत

विजय कुमार

ADVERTISEMENT

MP Crime News, minor tribal girl gangrape, minor tribal girl gang raped in khandwa, friendship on instagram then gangrape,
MP Crime News, minor tribal girl gangrape, minor tribal girl gang raped in khandwa, friendship on instagram then gangrape,
social share
google news

Crime News: मध्य प्रदेश के नए जिले मऊगंज में शर्मनाक वारदात सामने आयी है. जेल से रिहा होते ही एक रेपिस्ट ने दुष्कर्म पीड़िता से गैंगरेप कर सनसनी फैला दी है. 2 साल पहले आरोपी ने इस युवती से रेप किया था. तब पुलिस ने रेपिस्ट को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. जेल से बाहर आते ही दरिंदे ने सारी हदें पार करते हुए, पीड़ित युवती के साथ गैंगरेप की वारदात कर शर्मशार कर दिया. पुलिस ने इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज की है और आरोपी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला नईगढ़ी थाना क्षेत्र का है. 2 साल पहले एक युवती के साथ रेप की वारदात हुई थी. तब पुलिस ने आरोपी रेपिस्ट अभिषेक सिंह उर्फ लक्की को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. युवती पर दवाब बनाकर लक्की कुछ दिन बाद जेल से रिहा होकर बाहर आ गया. उसके बाद उसने फिर एक घिनौनी करतूत की.

पहले चौराहे पर पीटा फिर की हैवानियत

दुष्कर्म के आरोप में जेल गया आरोपी अभिषेक उर्फ लक्की 2 साल जेल रहने के बाद भी नहीं सुधरा. पहले उसने पीड़िता को बदनाम करने के लिए अश्लील पोस्टर लगवा दिए थे. इससे भी आरोपी की खुन्नस पूरी नहीं हुई तो उसने युवती के साथ भरे चौराहे पर मारपीट की. पीड़िता ने इसकी शिकायत भी आला अफसरों से की थी. इसके बाद लक्की सिंह ने मंदिर जा रही युवती के साथ घिनौनी हरकत की.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

युवती को अपहृत कर लिया और वाटरफॉल में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. घटना की शिकायत युवती ने थाने में दर्ज कराई, इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी अभिषेक सिंह उर्फ लक्की को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका साथी फरार है.

दोबारा किया दुष्कर्म

लक्की सिंह आदतन अपराधी है, उसने पहले भी युवती से रेप किया और जेल से बाहर आते ही दोबारा रेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित परिवार डरा सहमा हुआ है. पुलिस ने आरोपी और उसके दोस्त के खिलाफ 366, 376 डी 294, 323 की धारा के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू कर दी है. एसपी वीरेंद्र जैन ने बताया की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और साथी की तलाश है, कठोर करवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: शर्मनाक! दुष्कर्म की सजा काट चुके आरोपी ने फिर मासूम बच्ची को बनाया हैवानियत का शिकार

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT