mptak
Search Icon

होटल के बाथरूम में नहाती महिला का वीडियो बनाते पकड़ा गया वेटर, लोगों ने कर दिया बुरा हाल

विजय मीणा

ADVERTISEMENT

New Delhi, Ratlam, Sagar Hotel, Sagar Hotel Ratlam, attempt to make video surreptitiously, obscene video, mp news, mp news in hindi, mp breaking news,
New Delhi, Ratlam, Sagar Hotel, Sagar Hotel Ratlam, attempt to make video surreptitiously, obscene video, mp news, mp news in hindi, mp breaking news,
social share
google news

MP News: नई दिल्ली से अपने बेटा-बेटी के साथ मध्य प्रदेश के रतलाम आकर एक होटल में रुकी महिला के नहाते वक्त चोरी-छिपे वीडियो बनाने की कोशिश करते वेटर को देख लिया. महिला के शोर मचाने पर मामला उजागर हुआ और वेटर को पकड़ लिया गया. फिलहाल आरोपी वेटर को पुलिस के हवाले किया गया है.

दरअसल नई दिल्ली निवासी एक युवक की नौकरी रतलाम में लगी है. ड्यूटी जॉइन कराने के लिए युवक की मां और बहन उसके साथ मंगलवार को रतलाम आए थे. इन लोगों ने रतलाम के डाट की पुलिया स्थित सागर होटल में रूम बुक किया था.

कैसे पता चला वीडियो रिकॉर्ड का?

दोपहर जब महिला स्नान करने के लिए बाथरूम में गई तो उसे कुछ आवाज आई. उसने वेंटिलेशन की तरफ देखा तो कोई उसका चोरी-छिपे वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था. लेकिन इसी दौरान महिला को इसका आभास हो गया और उसने शोर मचाया. शोर सुनते ही कमरे से बेटे ने दौड़कर वीडियो रिकॉर्ड करते वेटर को रंगे हाथों पकड़ लिया गया.होटल के दूसरे स्टाफ को जब इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने भी वेटर की जमकर धुलाई कर दी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने कर दी कार्रवाई शुरू

घटना की सूचना मिलते ही स्टेशन रोड पुलिस थाने का बल भी मौके पर पंहुच गया. वेटर को फौरन थाने ले जाया गया. महिला की रिपोर्ट पर पुलिस ने वेटर नरेन्द्र सिंह पिता घनश्याम सिंह के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, जिला उज्जैन के इटावा गांव का रहने वाला वेटर नरेंद्र सिंह वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उससे पहले ही उसे पकड़ लिया गया. पुलिस ने वेटर का मोबाइल भी जब्त कर लिया है. अब मोबाइल की जांच की जा रही है. इस बात की भी आशंका है कि आरोपी ने पहले भी होटल के किसी अन्य गेस्ट के साथ ऐसी हरकत की हो. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: रील से हंसाने वाले Oye Indori पर रेप का केस, एक को शादी का झांसा दिया; दूसरी से की सगाई

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT