mptak
Search Icon

रीवा: तहसीलदार के सामने महिला की बेरहमी से पिटाई, VIDEO वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मामला

विजय कुमार

ADVERTISEMENT

Rewa news
Rewa news
social share
google news

MP News: रीवा जिले के जवा थाना अंतर्गत ग्राम अकौरी में जमीनी विवाद को लेकर सोमवार की सुबह एक महिला की बेदम पिटाई कर दी गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस मारपीट के दौरान तहसीलदार पटवारी और RI भी वहीं मौजूद थे. बावजूद इसके महिला की बेहरमी से पिटाई होती रही. आपको बता दें पट्टे की भूमि का सीमांकन करने गए अफसरों के सामने ही दो पक्षों में विवाद हो गया. पुलिस ने पूरे मामले में 6 आरोपी पर मामला दर्ज किया है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है. 

दरअसल पूरा तहसील का अमला पट्टे की भूमि का सीमांकन कराने के लिए पहुंचा था.  भूमि स्वामी गौतम परिवार के साथ महिला का विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा की गौतम परिवार के युवक ने एक महिला से अमर्यादित हरकतें की और की बेदम पिटाई कर डाली. उक्त घटना का वीडियो 20 मई को सोशल साइड में वायरल हो गया. घटना की रिपोर्ट पीड़ित महिला शैलकुमारी पांडे ने थाने में दर्ज करा दी है.

पूरे मामले को लेकर क्या बोली पुलिस?

घटना की शिकायत मिलने के बाद 21 मई को पुलिस ने अपराध क्रमांक 152/24 धारा 323, 294,506,34 IPC का अपराध दर्ज किया है. इस मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को नामजद किया है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

एसपी विवेक सिंह ने बताया की भूमि का सीमांकन करने के लिए तहसीलदार RI और पटवारी को बुलाया गया था. इसी दौरान दोनों पक्षों में विवाद हुआ है. इसकी शिकायत मिली है और वीडियो भी वायरल हुआ है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

आरोपी पक्ष के अपने तर्क

आरोपी पक्ष का कहना है की घटना के वक्त सीमांकन का कार्य पटवारी और आरआई कर रहे थे. तभी दूसरे पक्ष से महिला गाली गलौज करने लगी. हमने पुलिस से शिकायत की लेकिन पुलिस ने न तो रिपोर्ट लिखी और न ही मौके पर जाकर कोई कार्यवाही की. मौके में महिला छीना झपटी कराने लगी और उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. जबकि मौके पर तहसीलदार पटवारी सभी मौजूद थे.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने उन लोगों को भी आरोपी बना दिया है जो मौके पर नही थे. डॉक्टर राजेंद्र गौतम शासकीय कार्य से जबलपुर उच्च न्यायालय में थे. जबकि विनय गौतम थाने में शिकायत दर्ज कराने के लिए बैठा था. वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई कर दी और इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें:दतिया: सज-संवरकर दुल्हन करती रही बारात का इंतजार, नहीं आया दूल्हा, थाने क्यों पहुंचा मामला? जानें
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT