mptak
Search Icon

सतना में मासूम के साथ हैवानियत, स्कूल चपरासी ने छात्र के साथ किया अप्राकृतिक कृत्य

योगीतारा दूसरे

ADVERTISEMENT

crime news mp politics mp news shahdol crime news mp news
crime news mp politics mp news shahdol crime news mp news
social share
google news

MP Crime News: मध्य प्रदेश के सतना (Satna) में कोलगवां थाना क्षेत्र के उतैली में संचालित सरस्वती आवासीय विद्यापीठ में बीमार छात्र का स्कूल के ही कर्मचारी ने यौन शोषण कर गुरुकुल परंपरा को कलंकित करने का मामला सामने आया है.  इस घटना के बाद एक बार फिर सतना शर्मसार है. सतना में बीते महीने भर के भीतर ये तीसरा मामला सामने आया है. जब किसी मासूम के साथ यौन शोषण किया गया हो.

पीड़ित सरस्वती आवासीय विद्यापीठ में रहकर कक्षा 7 में पढ़ता है, और उसकी उम्र 13 साल है. इस घृणित कार्य को किसी और ने नहीं बल्कि विद्यालय के चपरासी 43 वर्षीय रावेंद्र सेन ने अंजाम दिया है. पीड़ित छात्र रीवा जिले के मनगवां क्षेत्र का रहने वाला है. परिजनों ने पिछले साल 6वीं में उसका एडमिशन कराया था, तब से वह हॉस्टल में ही रहकर पढ़ाई कर रहा था.

मासूम ने परिजनों को फाेन पर सुनाई आपबीती

छात्र गुरुवार सुबह पेट में दर्द होने के कारण कक्षा में नहीं गया, और हॉस्टल के कमरे में ही आराम करने लगा. तभी लगभग 9 बजे सफाई के बहाने कमरे में पहुंचे स्कूल के चपरासी ने उसे अकेले देखकर पकड़ लिया, और जबरन अप्राकृतिक कृत्य करने के बाद धमकी देकर चला गया. ज्यादती से डरे-सहमे छात्र ने कई घंटों बाद हिम्मत जुटाकर हॉस्टल में रखे स्कूल के मोबाइल से घर वालों को आपबीती सुनाई, तो परिजन दोपहर करीब ढाई बजे सतना आ गए और प्राचार्य से मिलकर शिकायत दर्ज कराने की कोशिश में जुट गए, लेकिन प्राचार्य ने मिलने का समय ही नहीं दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आरोपी चपरासी गिरफ्तार

स्कूल में सुनवाई न होने पर परिजन शाम 5 बजे पीड़ित छात्र को लेकर माता-पिता और भाई कोलगवां थाने पहुंचे. जहां उसके बयान पर आईपीसी की धारा 377 और पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है. थाने में शिकायत आते ही पुलिस की एक टीम आरोपी की तलाश में जुट गई. तमाम संभावित ठिकानों पर दबिश देते हुए अंतत: देर शाम आरोपी रावेन्द्र सेन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया, जिससे पूछताछ की जा रही है.

पुलिस ने किया मामला दर्ज

सीएसपी महेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि एक नाबालिग बालक के साथ अप्राकृतिक बलातसंग का मामला सामने आया है. थाना कोलगवां में अपराध कायम किया गया है. पॉक्सो एक्ट के तहत और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: ‘सर मुझे अपना बना लो’ होटल के कमरे से कांग्रेस विधायक का युवक के साथ आपत्तिजनक VIDEO वायरल

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT