mptak
Search Icon

Sehore: ढोंगी बाबा ने रचा अंधविश्वास का ऐसा जाल, गंवानी पड़ गई युवती को अपनी इज्जत? फिर पुलिस ने सिखाया ऐसे सबक

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

Sehore Crime News, Sehore News
Sehore Crime News, Sehore News
social share
google news

Sehore Crime News: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में एक युवती अंधविश्वास का शिकार हो गई. तांत्रिक ढोंगी बाबा ने घर का दोष और परेशानियों से निजात के लिए पूजा पाठ करने के बहाने युवती को बुलाया फिर भभूत में नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया. दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ढोंगी बाबा उत्तर प्रदेश भागने की फिराक में था. पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी ढोंगी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार सीहोर जिले के भेरूंदा थाना अंतर्गत सोनखेड़ी में युवती अंधविश्वास में आकर एक तांत्रिक ढोंगी बाबा के जाल में फंस गई. तांत्रिक ढोंगी बाबा ने युवती को परिवार का दोष और परेशानियों से निजात दिलाने के लिए पूजा पाठ करने के बहाने बुलाया, युवती को भभूत में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया. जिससे युवती बेहोश हो गई और आरोपी तांत्रिक ढोंगी बाबा ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया. आरोपी उत्तर प्रदेश भागने की फिराक में था, पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता के पिता को एक माह पूर्व करंट लगने के साथ ही घर में अन्य समस्या चल रही थी. वही मंगल मेहरा बाबा पिता हजारीलाल मेहरा उम्र 60 वर्ष पिता को देखने आया और बोला कि वह पूजा-पाठ करके सब ठीक कर देगा.

भाई को बाहर खड़ा रखा, फिर बेहोश कर किया दुष्कर्म

पीड़िता ने बताया कि वह पूजन सामग्री लेकर तांत्रिक के पास गई. बाबा ने पूजा की. फिर कहा ये खंडित हो गई. हम कांकड़ पर पूजा करेंगे. फिर वहां पहुंचे तो बाबा ने पीड़िता के भाई को सड़क किनारे खड़े कर दिया. कहा कि कोई आए तो आवाज दे देना. दो घंटे बाद आ जाना. फिर इसके बाद बाबा ने पूजन सामग्री बिछाकर कुछ देर पूजा के बाद भभूत और जल दिया. जिसे खाने के बाद वह बेहोश हो गई और उसके बाद दुष्कर्म किया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने नए कानून के तहत अपराध धारा 64 बीएनएस का पंजीबद्ध कर विवेचना में लेकर आरोपी तांत्रिक ढोंगी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- Gwalior: जज के घर में खड़ी स्कूटी के धड़ाधड़ आते रहे चालान, शिकायत के बाद हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT