mptak
Search Icon

Sehore: कार की सीट बेल्ट में फंसाकर युवक को 25 किलोमीटर घसीटा, रूह कंपाने वाली वारदात

नवेद जाफरी

ADVERTISEMENT

MP Crime, MP Crime News, MP Breaking News, Sehore News, MP Police, MP Crime News Update
MP Crime, MP Crime News, MP Breaking News, Sehore News, MP Police, MP Crime News Update
social share
google news

Sehore Shocker: सीहोर जिले के श्यामपुर थाना अंतर्गत कार की सीट बेल्ट में फंसा कर एक युवक को 25 किलोमीटर तक सड़क पर घसीट  कर निर्मम हत्या कर दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या का मामला दर्ज कर सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सीहोर जिले के श्यामपुर थाना अंतर्गत कार की सीट बेल्ट में फंसाकर एक युवक को 25 किलोमीटर तक सड़क पर घसीट कर निर्मम हत्या कर दी है.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया गया है सिक्योरिटी लाइन भोपाल निवासी संदीप नकवाल पिता रमेश नकवाल उम्र 35 वर्ष तेहरवी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 29 नवंबर को भोपाल से ट्रेन में नसीराबाद गया. जिसमें भोपाल से राजेश चढ़ार पिता जगदीश चढ़ार उम्र 28 भोपाल शिवलोक कालोनी निवासी की टैक्सी किराए पर लेकर उसका चचेरा भाई संजीव नकवाल पिता स्व. रामप्रसाद नकवाल उम्र 53 वर्ष शिवलोक कालोनी भोपाल निवासी भी गया.

ड्राइवर के साथ पी शराब, फिर शुरू हुआ विवाद

वहां संजीव और संदीप नकवाल कार से वापिस लौट रहे थे, तभी रास्ते में दोनों ने ड्राइवर राजेश चिराड़ के साथ मिलकर शराब पी. किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया, जिसके बाद आरोपियों ने संदीप नकवाल को गाड़ी के सीट बेल्ट सहित बाहर फेंक दिया. भोपाल श्यामपुर ब्यावरा फोरलेन हाइवे पर करीब 25 किलो मीटर तक घसीट कर निर्मम हत्या कर दी. कई किलो मीटर तक  घसीटने से मृतक का शव एक हिस्सा पूरा बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर कट गया. मामले में  पुलिस ने संजीव नकवाल और राजेश चढ़ार के विरुद्ध अपराध क्रमांक 325/ भादवि की धारा 302 के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की गई.

ये भी पढ़िए: Rajgarh: मात्र 300 रुपये के लिए कार मालिक को उतारा मौत के घाट! चौंकाने वाला मामला

श्यामपुर पुलिस ने की कार्रवाई दोनों आरोपी गिरफ्तार

मामले को लेकर श्यामपुर थाना प्रभारी आरएन मालवीय ने आजतक को फोन पर बताया कि सीट बेल्ट में उलझाकर एक युवक को करीब 25 किलो मीटर तक सड़क पर घसीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के दौरान दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. कार को भी जप्त कर लिया है, मृतक और दोनों आरोपी भोपाल के निवासी है. जांच और बयानों के बाद पता चला कि मृतक संदीप का अपने चचेरे भाई का कार में सफर के दौरान झगड़ा हुआ. इसके बाद मृतक के चचेरे भाई संजीव नकवाल एवं कार चालक राजेश चढ़ार ने संदीप को कार से बाहर फेंका और खुद आगे बैठकर राजेश से कार चलवाई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बेल्ट में फंसा होने के कारण संदीप से 25 -30 किलो मीटर तक घसीटकर उसकी निर्मम हत्या कर की वारदात को अंजाम दिया था, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है.

ये भी पढ़िए: Gwalior: किले से गिरी फिर झाड़ियों में अटकी लड़की! चीख-पुकार से मचा हड़कंप

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT