mptak
Search Icon

शहडोल: कोचिंग से घर लौट रही छात्रा को 5 युवकों ने रास्ते से किया अगवा, फिर गैंगरेप; आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर

रावेंद्र शुक्ला

ADVERTISEMENT

Shahdol gang rape Case
Shahdol gang rape Case
social share
google news

Shahdol gang rape Case: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां 15 वर्षीय एक लड़की के साथ पांच लोगों मिलकर बलात्कार किया. इससे पहले आरोपियों ने मोबाइल से लड़की का वीडियो भी शूट किया था. इस पूरे मामले में पुलिस ने  5 युवकों को गिरफ्तार किया है. 

जानकारी के मुताबिक पूरी वारदात शहडोल के कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र की है. आरोपियों ने सोमवार की शाम को उस वक्त लड़की के साथ दरिंदगी की, जब वो एक कोचिंग सेंटर से अपने घर वापस लौट रही थी. कोतवाली थाना प्रभारी राघवेंद्र तिवारी ने इस वारदात के बारे में जानकारी देते हुए को बताया कि घटना तब हुई, जब लड़की एक कोचिंग संस्थान से वापस लौट रही थी. 

कमलनाथ ने कहा- प्रदेश में बेटियां असुरक्षित!

कमलनाथ ने कहा- मध्य प्रदेश में बेटियां दिन पर दिन असुरक्षित होती जा रही हैं. शहडोल में एक लड़की के साथ पाँच लोगों द्वारा सामूहिक बलात्कार का मामला मध्य प्रदेश की क़ानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा के लिए कलंक है. मुख्यमंत्रीजी अब दिन पर दिन स्पष्ट होता जा रहा है कि क़ानून व्यवस्था संभालने के मामले में आप लगातार असफल हो रहे हैं. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आरोपी उस नाबालिग लड़की को जबरन पास के जंगल में ले गए और वहां उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौका-ए-वारदात से फरार हो गए.बाद में किसी तरह से पीड़िता अपनी सहेली के घर पहुंची और उसे आपबीती बताई, जिसके बाद उसके परिवार तक इस घटना की मिली. 

ये भी पढ़ें: 'जो मेरी नहीं, वह किसी की नहीं हो सकती', रोशनी को मौत के घाट उतार थाने पहुंचा सलीम तो पुलिस भी रह गई दंग

ADVERTISEMENT

आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर

गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार हुए आरोपियों के घर और दुकान पर प्रशासन ने बुलडोजर कार्रवाई की है. एसडीएम सोहागपुर अरविंद शाह ने बताया है कि दुष्कर्म के आरोपियों के मकान का अवैध निर्माण था. इसलिए नियमानुसार कार्रवाई करते हुए मकान को गिराया गया है. 

ADVERTISEMENT

पुलिस ने किया था 30 हजार इनाम घोषित

गैंगरेप जैसे मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए इन आरोपियों को पकड़ने के लिए इनाम की घोषणा की थी. जिसमें आरोपियों पर 30-30 हजार का इनाम रखा गया था. वारदात के 24 घंटे के भीतर सभी 5 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए. आरोपियों की पहचान ऐश्वर्य निधि गुप्ता, साहिल कुरैशी, अफजल अंसारी, मो. समीम, कैलाश पनिका के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें: Jabalpur: आरोपी ने भगवान को प्रणाम कर घर पर बरसा दिए बम, दिनदहाड़े बमबाजी से मची खलबली

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT