mptak
Search Icon

श्योपुर: टीचर ने छात्रा से की छेड़छाड़, पहले की धुनाई फिर घसीटते हुये ले गए थाने, देखें Video

खेमराज दुबे

ADVERTISEMENT

Coaching teacher molests girl student Vijaypur town Sheopur mp news Molestation maths teacher
Coaching teacher molests girl student Vijaypur town Sheopur mp news Molestation maths teacher
social share
google news

MP News: श्योपुर (Sheopur) में एक छात्रा के साथ कोचिंग टीचर के द्वारा छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इस दौरान सूचना के बाद मौके पर पहुंचे छात्रा के परिजनों ने पहले तो सरेराह शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी. उसके बाद उसे रस्सी से बांधकर थाने ले गए. घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है, वहीं पूरे मामले ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

पूरा मामला श्योपुर जिले के विजयपुर (Vijaypur) कस्बे के मंडी क्षेत्र में संचालित कोचिंग का है, जहां रविवार शाम को गणित विषय के टीचर ने एक छात्रा के साथ कोचिंग की चाबी मंगवाने के बहाने अकेला बुलाकर छेड़छाड़ कर दी. जिसको अन्य छात्रों ने देख लिया और पूरे मामले की सूचना छात्रा के परिजनों को फोन कर दे दी गई. इसके बाद परिजनों ने मौके पर पहुंचकर पहले शिक्षक की जमकर मारपीट कर दी, फिर उसे रस्सियों से बांधकर थाने लेकर पहुंच गए. आरोपी शिक्षक बीआरसी कार्यालय में आउटसोर्स पर डाटा एंट्री ऑपरेटर भी है, वह कोचिंग में मेथ मैटिक्स पढ़ाता है. 

Loading the player...

आरोपी टीचर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते है, कि किस तरह सड़क पर भीड़ के बीच कुछ लोग एक शख्स को पीट रहे हैं. उसे रस्सियों से भी बांधा गया है फिर ई-रिक्शा से थाने ले जा रहे हैं. रविवार शाम थाने में महिला उपनिरिक्षक ना होने से एफआईआर दर्ज होने में कई घंटो की देरी हुई, लेकिन आज सुबह आरोपी शिक्षक उपेंद्र जाटव के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

विजयपुर थाना टीआई महेश शर्मा का कहना है कि पीडिता की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है, आरोपी ने कोचिंग की चाबी वापस मंगवाने के बहाने छेड़छाड़ कर दी थी. 

ये भी पढ़ें: इंदौर में गोवा के CM बोले- यहां इतना विकास कि अब MP की बिजली से चलती है दिल्ली की ट्रेन

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT