शिवपुरी: मेडिकल कॉलेज की चौथी मंजिल से महिला मरीज ने लगाई छलांग, ICU में भर्ती थी

प्रमोद भार्गव

ADVERTISEMENT

Shivpuri News Female patient jumped from fourth floor Shivpuri Medical College admitted in ICU
Shivpuri News Female patient jumped from fourth floor Shivpuri Medical College admitted in ICU
social share
google news

Shivpuri Medical College Accident: शिवपुरी के मेडिकल कॉलेज में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, यहां मेडिकल कॉलेज में भर्ती एक मरीज ने कॉलेज की चौथी मंजिल की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. इधर, परिजन भी कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं. इससे लगता है कि मामला संदिग्ध है. पुलिस महिला की मौत को 4 मंजिली छत कूदने को ही माना है.

इस घटना के बाद मेडिकल कॉलेज कैम्पस में हड़कंप मच गया. परिजनों के साथ ही लोगों को समझ नहीं आया कि महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया. पुलिस के पहुंचने तक परिसर में भीड़ जमा रही. पुलिस ने मामले में मरीज के पिता और अन्य लोगों से पूछताछ की है.

महिला मरीज के पिता का कहना है कि बेटी 20 जनवरी से मेडिकल कॉलेज में भर्ती थी. रविवार की रात को समय वह आईसीयू वार्ड से भागकर बाहर की आई और मेरे पास आकर रोने लगी. इसके बाद पिता ने रोने की वजह जाननी चाही, लेकिन उसने पिता से कुछ नहीं कहा और टॉयलेट का जाने को कहकर चली गई. इसके थोड़ी देर बाद ही उसने छत से छलांग लगा दी और आत्महत्या कर ली.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने कहा- कूदने से हुई महिला की मौत
पूरे मामले को लेकर शिवपुरी कोतवाली प्रभारी अधिकारी का कहना है कि महिला की मौत मेडिकल कॉलेज कि बिल्डिंग से कूदने के कारण हुई है और उसने आत्महत्या की है फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है. मामले की जांच के बाद ही कुछ पक्का बताया जा सकेगा.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT