mptak
Search Icon

NEET की तैयारी करने गई शिवपुरी की लड़की का कोटा में अपहरण, वाट्सअप फोटो देख पेरेंट्स के उड़े होश

एमपी तक

ADVERTISEMENT

shivpuri_Girl_kidnapped_from_Kota
shivpuri_Girl_kidnapped_from_Kota
social share
google news

MP Crime News: कोटा से NEET की तैयारी कर रही शिवपुरी की स्टूडेंट (छात्रा) के अपहरण की खबर लगते ही हड़कंप मच गया. जब इसकी जानकारी पुलिस को लगी तो लड़की की तलाश की जा रही है. बदमाशों ने लड़की के पिता के वॉट्सएप नंबर पर इस पूरे जानकारी दी है. साथ ही, लड़की के कुछ फोटोज भी भेजे हैं. फोटोज में लड़की के हाथ-पैर और मुंह बंधा हुआ है. छात्रा को छोड़ने के एवज में लड़की के पिता से 30 लाख रुपए की फिरौती मांगी है. पूरे मामले को लेकर कई अहम जानकारियां पुलिस के हाथ लगी हैं.

लड़की के पिता रघुवीर धाकड़ ने बताया कि सितम्बर में उन्होंने बेटी का एडमिशन विज्ञान नगर स्थित एक कोचिंग इंस्टीट्यूट में कराया था. इस कोचिंग इंस्टीट्यूट के पास ही एक कमरा किराये से ले लिया था. उनकी बेटी यहां रह कर नीट की तैयारी कर रही थी. रविवार रात को बेटी से अंतिम बार बात हुई थी. उस समय वह इंस्टिट्यूट में टेस्ट देकर आई थी.


वाट्सएप पर भेजी लड़की की फोटोज

लड़की के पिता के अनुसार सोमवार दोपहर तीन बजे के करीब रघुवीर धाकड़ के वाट्सएप पर बेटी के हाथ पैर और मुंह बंधे हुए का फोटो आया. इसमें फोटो भेजने वाले ने लिखा था कि अपनी बेटी को जिंदा देखना है तो तीस लाख रुपए दे दो. इसके बाद मैसेज भेजने वाले ने कॉल कर तीस लाख रुपए सोमवार शाम तक देने के लिए कहा था. नहीं तो बेटी को मारने की धमकी दी थी.  

पुलिस ने किया 20 हजार का इनाम घोषित

 शहर के अलग-अलग इलाकों व देश के तीन बड़े शहरों में पहुंची पुलिस की टीमों ने पहुंच तलाश की है. आपको बता दें पिता को दी थी बदमाशों ने पहले भी धमकी दी थी. फिरौती नहीं मिली बेटी की सिर कटी लाश मिलेगी. अपहरण के 18 घंटे बाद भी पलिस के हाथ अभी भी खाली हैं. पुलिस ने  लड़की पर 20000 का इनाम घोषित किया है.  समय बीत जाने के बाद भी कोई सुराग न मिलने के कारण छात्रा के परिजनों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

फिरौती के पैसे डालने के लिए भेज बैंक अकाउंट नंबर

किडनेपर ने लड़की के पिता को एक बैंक अकाउंट नम्बर भी भेजा है. जिसमें पैसे जमा करने को कहा गया है. इस बात की जानकारी पिता ने कोटा पुलिस को दी है. जानकारी मिलते ही कोटा पुलिस एक्शन में आ गई. पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा ही है. 

एसपी अमृत दुहन ने बताया कि मामले की जानकारी लगते ही हमने टीम का गठन कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में कई अहम सुराग मिल गए हैं. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

ADVERTISEMENT

रिपोर्ट- चेतन गुर्जर

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT