mptak
Search Icon

इंदौर में चौंकाने वाला केस: 21 साल पहले मर चुके ससुर पर महिला ने लगाए ये गंभीर आरोप

ADVERTISEMENT

Indore Crime, Indore News, Indore Court, MP News, Husband Wife, MP News Update
Indore Crime, Indore News, Indore Court, MP News, Husband Wife, MP News Update
social share
google news

OMG News: इंदौर के जिला कोर्ट में चौंकाने वाला मामला सामने आया है. 21 साल पहले मृत ससुर पर बहू ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए कोर्ट में केस दर्ज कराया है. अहम बात यह है कि कोर्ट से भी मृतक ससुर को समन जारी कर 10 अप्रैल 2023 को पेश होने का आदेश जारी कर दिया था. घटना की जानकारी जब परिजनों को लगी तो उन्होंने एडवोकेट प्रीति मेहरा से संपर्क किया. यहां परिजनों द्वारा कोर्ट में बहू के खिलाफ कोर्ट मे झूठा आवेदन पेश करने और कोर्ट को गलत जानकारी देकर समय बर्बाद करने पर बहू पर ही कार्रवाई करने के लिए याचिका दायर कर दी.

हैरान कर देने वाला मामला इंदौर जिला कोर्ट का है, जहां घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराने वाली बहू ने 21 साल पहले मर चुके अपने ससुर पर हैं. जहां कोर्ट ने पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए मृतक ससुर वेकिटी कलमंडा के खिलाफ सम्मन जारी कर दिया. वहीं पक्षकार एडवोकेट प्रीति मेहरा ने बताया कि वर्ष 2002 में महिला का विवाह महाराष्ट्र के रहने वाले शिवा नाम के व्यक्ति से हुआ था, जहां पति ने महिला को 10 लाख खर्च कर उसकी पढ़ाई करने के अलावा पत्नी की नौकरी एयर होस्टेस बनाने के लिए कॉफी खर्च किया था.

इसके बाद शुरू हुआ घर में कलह, जहां महिला ने आत्मनिर्भर बनने के उद्देश्य से अन्य जगह पर नौकरी करने की बात पति से कही, जब पति नहीं माना तो उसने इंदौर में आकर अपने मोबाइल फोन बंद कर लिया और पति-सास और मृतक ससुर के खिलाफ कोर्ट में घरेलू हिंसा की याचिका दायर कर दी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

वकील ने कहा- 21 साल पहले मर चुके हैं महिला के ससुर
पक्षकार के वकील, महिला ने अनुचित तरीक़े से केस लगवा दिया है. उसके ससुर 20 साल पहले मर चुके हैं, महिला ने कोर्ट में गलत जानकारी दी है. प्रकरण दर्ज कराने वाली महिला का ससुर मूल रूप से आंध्रप्रदेश का है. ससुर वेकिटी कलमंडा का निर्धन 2002 को वहीं पर हुआ था, जबकि उसके पुत्र शिवा से महिला का विवाह 2013 को हुआ था. परिवाद में मां लक्ष्मी को भी घरेलू हिंसा दायर याचिका में आरोपी बनाया गया है, यानी शादी से भी 11 साल पहले ससुर का देहांत हो चुका है.

फिलहाल महिला के पति और सास को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने कोर्ट में बहू के खिलाफ आवेदन पेश कर कोर्ट को गलत और गुमराह करके समय बर्बाद करने को लेकर अपने वकील प्रीति मेहरा के साथ याचिका दायर कर दी.

ADVERTISEMENT

महिला के पति ने कहा- मेरे पिता का निधन कई साल पहले हो चुका है…
महिला के पति ने कहा- मेरे ऊपर केस लगा दिया और मेरे पिता जिनका निधन कब से हो गया है, उनके ऊपर भी केस लगा दिया है. हमने कोर्ट की शरण ली है, मेरी पत्नी ने वह वजह केस लगाया है. हमें उम्मीद है कि कोर्ट से न्याय मिलेगा.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: पत्नी ही निकली पति की कातिल, रॉड से मार-मारकर कर दी हत्या, परिवार ने शव ठिकाने लगाने में की मदद

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT