स्पॉ संचालक ने रिश्तों को किया तार-तार, नाबालिग भतीजी से कराया गंदा काम

धीरज शाह

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Jabalpur Crime: पैसे कमाने की लालच में रिश्तों को दांव पर लगाने का एक बड़ा मामला सामने आया है. जबलपुर में रिश्ते में भतीजी लगने लगने वाली लड़की से स्पा संचालक ने स्पाॅ सेंटर में गलत काम करवाया. मामले का खुलासा तब हुआ, जब नाबालिग लड़की 12वीं की परीक्षा देने के लिए नहीं पहुंची.

परिजनों को जानकारी लगने के बाद जब नाबालिग से पूछताछ की गई तो मामले का खुलासा हुआ. जिसके बाद उसने अपनी मां को स्पा सेंटर में होने वाले सभी गलत कामों के बारे में बता दिया. दोपहर 3 बजे परिवार के सदस्य मदन महल थाने पहुंचे और स्पा सेंटर के संचालक आर्यन के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए अधिकारियों से बात की लेकिन पुलिस कर्मियों ने थाने में मामले की जांच की बात कहकर एफआईआर लिखने से इंकार कर दिया. 

आधी रात तक FIR के लिए इंतजार करते रहे परिजन

जिसके बाद आधी रात तक परिजन एफआईआर लिखने का इंतजार करते रहे. दरअसल नाबालिग और उसकी एक दोस्त पिछले एक महीने से स्पा संचालक की ब्लैकमेल का शिकार हो रही थी. दरअसल मदन महल थाने के तहत राइट टाउन इलाके में सनराइज नाम का एक स्पा सेंटर आर्यन शर्मा नामक शख्त संचालित करता है. जानकारी के मुताबिक, आर्यन ने अपनी ही रिश्ते में लगने वाली एक नाबालिग भतीजी को लग्जरी लाइफ के सपने दिखाए. फिर उसकी एक दोस्त के साथ भी संपर्क बनाए. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

स्पॉ सेंटर में बुलाकर बना लिये अश्लील वीडियो

साहिल ने मेकअप का कोर्स कराने के नाम पर नाबालिग लड़कियों को स्पा सेंटर में काम करने के लिए बुलाया और फिर उनके कुछ अश्लील वीडियो बना लिए. पीड़ितों के मुताबिक, स्पा सेंटर संचालक अक्सर उन्हें वीडियो वायरल करने की धमकी देकर गलत काम करवाता था. इसी दौरान स्पा सेंटर संचालक ने दोनों नाबालिकों को इंदौर जाने का ऑफर दिया. वहां मोटी रकम देकर काम करने को कहा. 

दोनों नाबालिग लड़कियां 12वीं क्लास की छात्राएं है. पेपर देने के बहाने वह घर से निकली थी, लेकिन जब पेपर देने नहीं पहुंची तो परिजनों को जानकारी लगी परिजनों की पूछताछ में नाबालिकों ने आपबीती बताई और उसके बाद मामला थाने तक पहुंचा. पीड़ित और उनके परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने स्पा संचालक के खिलाफ जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि हर एंगल से जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी. नाबालिगाें की शिकायत पर आखिरकार पुलिस ने इस बार संचालक के ऊपर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT