mptak
Search Icon

Sheopur: रिश्तों को शर्मसार करने वाली वारदात! सौतेले पिता ने 12 साल की बेटी को बनाया हैवानियत का शिकार

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Sheopur Crime News: मध्यप्रदेश के श्योपुर में रिश्तों को शर्मशार कर देने वाली वारदात सामने आई है.  जहां, एक सौतेले पिता ने अपनी 12 साल की नाबालिग बेटी को कई बार हवस का शिकार बनाया. जब पेट दर्द की शिकायत होने पर बच्ची को डॉक्टर के पास ले गए तो ये रूह कंपाने वाली वाली वारदात का खुलासा हुआ. डॉक्टर ने जब खुलासा किया कि नाबालिग 4 माह से गर्भवती है, तो पीड़िता की मां के होश उड़ गए. 

पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर, उसे गिरफ्तार कर  लिया है. महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी पिता की धमकियों के चलते उसकी मासूम बेटी इतने दिनों तक चुप रही.

सोचा था पिता लाड़-दुलार करेगा...

मामला श्योपुर जिले के बड़ौदा थाना क्षेत्र के इंद्रपुरा गांव का है. बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि तीन साल पहले उसकी पहली पत्नी की मौत हो जाने के बाद, आरोपी ने उससे शादी की थी. मां का कहना है, "मेरी भी तीन बेटियां हैं. दूसरे पति ने बेटियों को अपनाने की बात कहकर शादी की थी. मुझे भी लगा कि बच्चियों को पिता मिल जाएगा. वह उन्हें लाड़-दुलार करेगा और पालन-पोषण करेगा. मुझे लगा था कि इस शादी से बेटियों के सिर पर पिता का साया होगा."

महिला ने पुलिस को बताया, "मुझे नहीं मालूम नहीं था कि ये शख्स मेरी बच्ची को ही हवस का शिकार बना लेगा. शादी के बाद अब तक सबकुछ सामान्य चल रहा था, लेकिन, दो-तीन दिन पहले मेरी बेटी के पेट में दर्द उठा. इस पर पति ने यह कहकर चुप करा दिया कि एक-दो दिन में ले चलेंगे. लेकिन, जब दर्द ज्यादा होने लगा तो हम डॉक्टर को दिखाने अस्पताल ले गए."

वारदात सुन कांप गई रूह

"डॉक्टर ने बेटी की जांच के बाद बताया कि वह गर्भवती है. डॉक्टर ने बताया कि बेटी को 4 माह का गर्भ है, यह सुनकर मैं कांप गई. मैंने जब पति से इस बात का जिक्र किया तो उसने चुप रहने के लिए कहा. मैंने फिर बेटी से बात की तो मेरी बात सुनकर बेटी रोने लगी और सबकुछ बता दिया. इसके बाद बड़ौदा पुलिस थाने पहुंचकर पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई."

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पॉक्सो के तहत दर्ज हुआ मामला

मामले में बड़ौदा थाना पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर  लिया है. श्योपुर एसपी अभिषेक आनंद का कहना है कि एक सौतेला पिता अपनी 12 साल की बेटी के साथ दरिंदगी करता रहा, इस वजह से वह गर्भवती भी हो गई है. इसकी शिकायत मिलते ही पुलिस ने तत्परता से आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को पुलिस ने जेल भेज दिया है. 

ये भी पढ़ें: दतिया: सज-संवरकर दुल्हन करती रही बारात का इंतजार, नहीं आया दूल्हा, थाने क्यों पहुंचा मामला? जानें

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT