इंदौर: पहचान छिपाकर तनवीर कर रहा था युवती से फोन पर बात, शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

indorecrimenews, indorenews, mptak, mpnews
indorecrimenews, indorenews, mptak, mpnews
social share
google news

Indore crime news: इंदौर में एक बार छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. धार रोड निवासी 22 साल की युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शिकायत में लड़की ने बताया आरोपी नाम और धर्म बदलकर बात करता था. शिकायत के बाद इस पूरे मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक नाम बदलकर सोशल मीडिया से जान पहचान कर मोबाइल नंबर लेने के बाद एक युवती को आरोपी ने मिलने बुलाया. युवती ने शंका होने पर बात करने से मना किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसे जाति सूचक शब्द कहे. विवाद होते देख कुछ युवक पहुंचे ओर वर्ग विशेष के युवक को पकड़कर पुलिस को साैंप दिया.

मारपीट और जाति सूचक शब्द कहने के मामले में केस दर्ज
पूरा मामला इंदौर के छतरीपुरा थाना क्षेत्र का है. छतरीपुरा पुलिस के मुताबिक ने धार रोड निवासी 22 साल की युवती की शिकायत पर तनवीर उर्फ सोहेल पुत्र नवाब खान निवासी ग्रीन पार्क कॉलोनी के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और जाति सूचक शब्द कहने के मामले में केस दर्ज किया गया है. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि लड़की ने बताया रविवार को तनवीर का उसके मोबाइल पर कॉल आया और मिलने के लिये रेती मंडी राजेन्द्र नगर आने की बात कही, पहले तो युवती ने तनवीर से मिलने के लिए इंकार कर दिया. लेकिन जब तनवीर फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दबाव बनाने लगा,तो युवती उससे मिलने महूनाका पहुंची. यहां तनवीर गाड़ी पर बैठने के लिये जबरदस्ती करने लगा. युवती ने बैठने से मना किया तो उसके साथ मारपीट कर दी.रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने जब तनवीर को देखा तो उसे पकड़ लिया. इसी झूमाझपटी में तनवीर के कपड़े भी फट गए. फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त में है.

ये भी पढ़ें: इंदौर पुलिस की बड़ी कार्रवाई: अवैध वसूली और गांजे की तस्करी करने वाले आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

नाम और धर्म बदलकर शुरू की थी लड़की से बात
पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जानकारी में सामने आया कि युवती सोशल मीडिया के माध्यम से तनवीर के संपर्क में आई थी. यहां उसने अपना नाम बदलकर हिंदू रख रखा था. इसके बाद आरोपी मोबाइल पर कॉल कर लगातार उसे मिलने के लिये दबाव बना रहा था.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT