mptak
Search Icon

महिला टीचर ने मामूली सी बात पर खोया आपा, कार पार्क करने पर युवक का कर डाला ये हाल

उमेश रेवलिया

ADVERTISEMENT

Crime News, Women Teacher, MP News, Khargone News, Khargone Crime News, MP Crime News, MP Police, madhya pradesh news, Angry Teacher
Crime News, Women Teacher, MP News, Khargone News, Khargone Crime News, MP Crime News, MP Police, madhya pradesh news, Angry Teacher
social share
google news

Khargone Crime: मध्य प्रदेश के खरगोन में मामूली सी बात पर महिला टीचर आगबबूला हो गई. बात केवल इतनी सी थी कि एक युवक ने स्कूल परिसर में कार पार्क करने वाले युवक के सीने में चाकू घोंप दिया. पुलिस ने महिला टीचर के खिलाफ केस किया दर्ज कर लिया है. युवक की बस इतनी गलती थी कि उसने महिला शिक्षिका को कार हटाने के लिए कह दिया, इससे टीचर भड़क गई और उस पर चाकू से हमला कर दिया.

खरगोन कोतवाली थाने के मोतीपुरा मिडिल स्कूल परिसर के सामने कार लगाने की बात पर से इतना विवाद बढ़ गया कि एक महिला शिक्षिका ने मोहल्ले के युवक के साथ मारपीट कर उसके सीने में चाकू मार दिया. घटना के प्रताप आनंद नाम के युवक को जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा है. वहीं, पीड़ित घायल युवक की रिपोर्ट पर से खरगोन कोतवाली पुलिस ने मिडिल स्कूल में पढ़ाने वाली महिला शिक्षिका भारती मालवीय के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

 ये भी पढ़ें: “पापा हमारे कोतवाल अब डर काहे का”, टीआई के बेटे ने की जमकर गुंडई, फिर ये हुआ…

महिला टीचर को कार हटाने को कहा तो हो गया बवाल

इस मामले को खरगोन कोतवाली टीआई बीएल मंडलोई का कहना है कि मोतीपुरा स्कूल के सामने कार लगाने की बात पर से शिक्षिका द्वारा नुकीली वस्तु से हमला किया गया है. महिला शिक्षिका के खिलाफ प्रकरण दर्ज करते हुए गिरफ्तार किया गया है. घायल युवक प्रताप आनंद का कहना है कि हमारे यहां परिवार में गमी हो गई थी. इस दौरान घर के लोगों को नहाने के लिए स्कूल के पास महिला शिक्षिका की खड़ी कार को हटाने का बोला तो शिक्षिका ने चाकू मार दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: अतिक्रमणकारियों ने सरेआम महिला सरपंच को पीट डाला, पुलिस देखती रही तमाशा, सामने आया VIDEO

युवक ने दी गालियां: महिला टीचर

वही एसपी ऑफिस में युवक के खिलाफ शिकायत करने पहुंची महिला शिक्षिका भारती मालवीय का कहना है कि युवक द्वारा महिला शिक्षिकाओं और प्रधान पाठक के सामने अश्लील गालियां देकर स्कूल के परिसर में खड़ी मेरी कार पर पत्थर फेंकने लगा. इसी दौरान मेरे हाथ में फल खाने के लिए हाथ में चाकू रखा था। जो वह उसको लग गया। मेरी चाकू मारने की नीयत नहीं थी.

ये भी पढ़ें: 45 डकैतों को मारने वाले इस सुपर कॉप से कांपते थे चंबल के डकैत, खुद ही हो गए ठगी का शिकार

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT