mptak
Search Icon

पति-पत्नी के विवाद ने ले लिया ऐसा खतरनाक रूप, जिसने भी देखा उसकी रूह कांप गई

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

भिंड में हुई सनसनीखेज वारदात
Bhind News
social share
google news

Bhind news: पत्नी से विवाद के बाद पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से तीन-चार वार करते हुए उसकी जान ले ली. हत्या की सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो पुलिस को देखकर पति घबरा गया और फिर उसने कुएं में छलांग लगा दी. इस तरह पति और पत्नी दोनों की ही जीवन लीला समाप्त हो गई.

दिल दहला देने वाला यह मामला भिंड के मेहगांव इलाके के भगौरा गांव का है. भगौरा गांव निवासी विष्णु जादौन का शनिवार रविवार की दरमियानी रात को अपनी पत्नी मोनिका के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि विष्णु अपनी पत्नी को बच्चों समेत पहले घर की छत पर ले गया और यहां अपने बच्चों के ही सामने पत्नी पर कुल्हाड़ी से 3 से 4 वार कर दिए.

कुल्हाड़ी के वार से पत्नी मोनिका वही लहू लुहान होकर गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई. इसके बाद पति विष्णु जादौन वहां से भाग कर गांव में ही कहीं छुप गया. घटना की जानकारी मिलने पर जब घर के अन्य सदस्य पहुंचे, तो इस वारदात की सूचना पुलिस को दी गई.

पुलिस को देख घबरा गया हत्यारा पति, लगा दी कुएं में छलांग

पुलिस मौके पर पहुंची, उस वक्त गांव में छुपा हुआ विष्णु जादौन भी अपने घर पर पहुंचा. यहां उसने पुलिस की गाड़ी देखी तो घबरा गया. विष्णु के भाई सुधीर ने बताया कि पुलिस की गाड़ी देखकर उसके भाई विष्णु ने वहां से दौड़ लगा दी. सुधीर भी उसके पीछे गया तो उसने देखा कि विष्णु ने पास के कुएं में छलांग लगा दी है. विष्णु को जब कुएं से निकाला गया, तब तक विष्णु की मौत हो चुकी थी. फिलहाल मेहगांव थाना पुलिस ने इस मामले में विष्णु की पत्नी मोनिका की हत्या के मामले में विष्णु पर हत्या का मामला दर्ज किया है और विष्णु की खुदकुशी किए जाने के मामले में मर्ग कायम करते हुए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. इस घटनाक्रम के बाद इलाके में सनसनी है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT