mptak
Search Icon

Gwalior: गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहा था पति, पत्नी ने बीच सड़क पर कर दी पिटाई, फिर जमकर हुआ बवाल

सर्वेश पुरोहित

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Gwalior Viral Video: ग्वालियर में गर्लफ्रेंड के साथ घूमना एक शादीशुदा युवक को भारी पड़ गया. जैसे ही युवक की पत्नी ने ये नजारा देखा, उसने बीच सड़क पर ही पति और उसकी गर्लफ्रेंड की पिटाई शुरू कर दी. मामले थाने तक जा पहुंचा और चर्चा का विषय बन गया है. 

गर्लफ्रेंड के साथ पति को घूमता देखकर पत्नी का माथा ठनक गया. पत्नी ने बीच सड़क पर पति और उसकी गर्लफ्रेंड की पिटाई शुरू कर दी. इसके बाद पति ने भी गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर अपनी पत्नी को पीटा. 

पुलिस ने दर्ज किया मामला

यह पूरी घटना मुरार पुलिस थाना क्षेत्र के बड़ागांव स्थित बालाजी ज्वेलर्स के पास हुई. लोगों ने हंगामा शांत कराने की कोशिश की, लेकिन मामला बढ़ता देख पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले आई. यहां पर दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी तो क्रॉस मामला दर्ज कर लिया है.

दोनों पक्षों में चले लात-घूसे

मारपीट की शिकार महिला (पत्नी) ने अपने परिजन को फोन करके बुला लिया. इसके बाद बीच सड़क पर दोनों तरफ से जमकर लात-घूंसों की बरसात हुई.  घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले आई. मदन मोहन  मालवीय टीआई पुलिस थाना मुरार का कहना है कि पत्नी का पति और उसकी महिला मित्र के साथ विवाद हुआ था. दोनों पक्षों ने क्रॉस मामला दर्ज कराया है. घायलों को उपचार के लिए भेजकर जांच की जा रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: BA-BSC की परीक्षा में झुंड बनाकर धड़ल्ले से हो रही थी नकल, CCTV देख दंग रह गए SDM

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT