टीकमगढ़: नाबालिग बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर की हत्या, वजह जान पुलिस भी हैरान

सुधीर जैन

ADVERTISEMENT

tikamgarh crime news mp crime news murderer son
tikamgarh crime news mp crime news murderer son
social share
google news

Tikamgarh Crime News: टीकमगढ़ के देहात पुलिस थाना क्षेत्र के भगतनगर कालोनी में एक नाबालिग बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी. 45 साल की सपना रजक अपने घर में रोजमर्रा के काम निपटा रही थी कि तभी उसके 16 साल के बेटे ने घर में रखी पिता की लाइसेंसी 12 बोर की बंदूक से मां के सीने में गोली मार दी.

गोली लगते ही 45 साल की सपना रजक की मौके पर ही मौत हो गई. गोली की आवाज सुनते ही पड़ौसी घर में आ गए और वे भी इस सीन को देखकर हैरान रह गए. आखिर कोई बेटा अपनी मां को गोली कैसे मार सकता है. पड़ौसियों ने पुलिस को बुलाया और पुलिस ने जब नाबालिग बेटे से इस वारदात को लेकर कारण पूछा तो कारण सुनकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए. 

आरोपी बोला, मां प्यार नहीं करती थी, हमेशा मारती थी

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मौके पर जांच करने पहुंची पुलिस अधिकारियों से नाबालिग आरोपी बोला कि उसकी मां उसे प्यार नहीं करती थी. हमेंशा मारती थी. वो सिर्फ बड़े भाई को ही प्यार करती थी, क्योंकि वह दूसरे शहर में जॉब करता है. मुझे हमेंशा पढ़ाई के लिए टोकती थी. इस तरह के कारण सुनकर पुलिस अधिकारी हैरान हुए. टीकमगढ़ एएसपी सीतराम सत्तया ने बताया कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे हैं. चूंकि आरोपी नाबालिग है तो उसे बाल संप्रेषण गृह में भेजा जाएगा. आरोपी के पिता प्रयागराज में एक बैंक में गार्ड की नौकरी करते हैं. पुलिस ने फोन पर उनको घटना की जानकारी दी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT