mptak
Search Icon

ग्राहक बनकर दुकान में घुसे बदमाश, गोलियों की बौछार कर कपड़ा व्यापारी को उतारा मौत के घाट

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Morena News, Madhya Pradesh, MP News, Crime, Murder, Death
Morena News, Madhya Pradesh, MP News, Crime, Murder, Death
social share
google news

Morena Crime News: मुरैना में कपड़ा व्यापारी की हत्या से सनसनी फैल गई. शुक्रवार रात दुकान पर ग्राहक बनकर पहुंचे 2 बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी. पहले तो आरोपियों ने ग्राहक बनकर दुकानदार से बातचीत की इसके बाद मालिक के ऊपर गोलियों की बौछार कर दी. गोलीबारी में घायल व्यापारी कैलाशी को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी के साथ ही अन्य पहलुओं की जांच कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

यह घटना मुरैना के बानमोर इलाके की है. बानमोर इलाके में स्टेशन रोड पर स्थित महावीर क्लॉथ स्टोर पर शुक्रवार की रात को दो युवक पहुंचे. युवक दुकान के अंदर ग्राहक बनकर दाखिल हुए. उन्होंने ग्राहक बनकर दुकानदार से बात की और इसके बाद दोनों युवकों ने कट्टा और पिस्टल निकालकर दुकान के अंदर बैठे कपड़ा व्यापारी कैलाशी गोयल पर गोलियां चलाना शुरू कर दी. गोली मारने के बाद दोनों युवक दुकान से भाग गए.

ये भी पढ़ें: गाड़ी में अवैध हथियार रखकर शहर में घूम रहे थे बदमाश, पुलिस के आते ही गाड़ी छोड़कर हुए फरार

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

हत्या करके भाग निकले आरोपी
दुकान पर मौजूद अन्य लोगों ने आरोपियों का पीछा करके उन्हें पकड़ने की कोशिश की, लेकिन दोनों युवक इतनी तेज गति से भागे कि उनको पकड़ा नहीं जा सका. गोली लगने से घायल कपड़ा व्यापारी कैलाशी गोयल को उपचार के लिए ग्वालियर ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने चेकअप के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही रात के समय मुरैना से कांग्रेस विधायक राकेश मावई मृतक व्यापारी के परिजनों के बीच पहुंचे और उन्हें ढांढस बांधते हुए इस घटना की निंदा की. साथ ही उन्होंने बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए शिवराज सरकार पर सवाल खड़े किए.

प्रॉपर्टी को लेकर चल रहा था विवाद
व्यापारी की हत्या के बाद बानमोर थाना पुलिस ने 2 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 302 के तहत FIR दर्ज की है. बताया जा रहा है कि कपड़ा व्यापारी कैलाशी गोयल प्रॉपर्टी का काम भी करते थे. जानकारी के मुताबिक ग्वालियर में किसी प्रॉपर्टी को लेकर उनका विवाद भी चल रहा था. इस पूरे घटनाक्रम को इस विवाद से ही जोड़कर देखा जा रहा है. व्यापारी की हत्या से बानमोर के व्यापारियों में आक्रोश है. व्यापारियों ने शनिवार को पूरा बाजार बंद रखने का ऐलान भी किया है. पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT