mptak
Search Icon

मध्यप्रदेश के इस मंत्री के बेटे ने दिखाई राजधानी भोपाल में गुंडई, पहले दंपत्ति को पीटा, फिर पुलिस से की अभद्रता

एमपी तक

ADVERTISEMENT

Madhya Pradesh Minister, Narendra Shivaji Patel
Madhya Pradesh Minister, Narendra Shivaji Patel
social share
google news

Narendra Shivaji Patel: मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे अभिज्ञान पटेल पर आरोप है कि उसने देर रात भोपाल की गुलमोहर इलाके में एक दंपत्ति से बुरी तरह से मारपीट कर दी. घटना शाहपुरा इलाके की है. जब पुलिसकर्मियों ने मामले में दखल दिया तो आरोपी अभियान पटेल ने उनके साथ भी अभद्रता की.

इसके बाद थाने पर खुद मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल अपने समर्थकों के साथ पहुंच गए. विवाद और पुलिस पर दबाव इतना अधिक बढ़ जाता है कि देर रात 4 पुलिसकर्मी भी सस्पेंड कर दिए जाते हैं. जिन पीड़ित दंपत्ति के साथ मारपीट की गई, देर रात उनका भी मेडिकल कराया गया. मामले की जांच फिलहाल जारी है.

पुलिसकर्मियों की अब तक की जांच में सामने आया है कि राज्यमंत्री पटेल का बेटा अभिज्ञान त्रिलंगा इलाके में घूम रहा था. ट्रैफिक सिग्नल के पास गाड़ी रुकने पर मीडियाकर्मी विवेक सिंह से उनका विवाद हो गया.अभिज्ञान और उसके साथ मौजूद लड़कों ने विवेक सिंह के साथ मारपीट शुरू कर दी. ये देखकर पास के रेस्टॉरेंट संचालक सोनू मार्टिन अपनी पत्नी के साथ बाहर आ गए. इस पर अभिज्ञान और उसके दोस्तों ने सोनू मार्टिन और उनकी पत्नी के साथ भी मारपीट की दी.

मंत्री ने कार्रवाई कर रहे पुलिसकर्मियों की लगा दी फटकार, फिर कार्रवाई हुई

इस पूरे मामले में मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल की भूमिका को लेकर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं. जब पुलिसकर्मियों ने मंत्री बेटे पर कार्रवाई करनी चाही तो मंत्री खुद अपने समर्थकों के साथ शाहपुरा थाने पहुंच गए और पुलिसकर्मियों पर ही आरोप लगाने लगे कि उन्होंने उनके बेटे अभिज्ञान के साथ गलत व्यवहार किया है. उन्होंने पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों से बात की और बजाय मंत्री के बेटे पर कार्रवाई होती, अधिकारियों ने अपने ही चार पुलिसकर्मियों को मंत्री की शिकायत पर निलंबित कर दिया. इस मामले में अब पुलिस अधिकारियों और मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल को लेकर कई गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT