mptak
Search Icon

रीवा में थाना प्रभारी को गोली मारने वाले सब इंस्पेक्टर ने 8 घंटे की मशक्कत के बाद किया सरेंडर

विजय कुमार

ADVERTISEMENT

Big Breaking: Sub-inspector shot in-charge of Civil Lines police station in Rewa, condition critical
Big Breaking: Sub-inspector shot in-charge of Civil Lines police station in Rewa, condition critical
social share
google news

rewa crime news: मध्यप्रदेश के रीवा में थाना प्रभारी को गोली मारने वाले सब इंस्पेक्टर ने आखिरकार 8 घंटे की मशक्कत के बाद सरेंडर कर दिया. रीवा के सिविल लाइंस थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह ने यहां के थाना प्रभारी हितेंद्र नाथ शर्मा को दोपहर में गोली मार दी थी. जिसके बाद टीआई हितेंद्र नाथ शर्मा को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराकर उनका ऑपरेशन कराना पड़ा, जहां उनकी हालत अभी भी नाजुक बताई जा रही है.

गुरुवार दोपहर 3 बजे यह घटना हुई. जिसमें सिविल लाइंस थाने में पदस्थ थाना प्रभारी बीआर सिंह ने टीआई हितेंद्र नाथ शर्मा के केबिन में जाकर पहले उनसे बहस की और उसके बाद गुस्से में आकर उन पर अपनी पिस्टल से गोली मार दी. गोली टीआई हितेंद्र नाथ शर्मा के बोन कॉलर में लगी.

बताया जा रहा है कि सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह को लाइन अटैच कर दिया गया था. जिसके बाद उनको न तो थाने से रिलीव किया जा रहा था और न ही उनको पुलिस लाइन में ज्वॉइन कराया जा रहा था. इसकी वजह से सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह नाराज चल रहे थे और गुरुवार को इस मुद्दे पर उनकी बहस टीआई हितेंद्र नाथ शर्मा से हो गई और उन पर सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह ने गोली मार दी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

8 घंटे तक चला सब इंस्पेक्टर को मनाने का दौर

पूरा घटनाक्रम थाने के अंदर हुआ था. गोली मारने के बाद सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह भागे नहीं बल्कि थाने के अंदर ही खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था. इसके बाद मौके पर एसपी, आईजी, डीआईजी सहित रीवा जिले के सभी बड़े पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे. सभी को डर था कि यदि कोई भी सब इंस्पेक्टर को गिरफ्तार करने जाएगा तो सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह उस पर भी फायर कर सकते हैं.

इसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बीआर सिंह को मनाने की कोशिश की. समझाया गया कि वे सरेंडर कर दें लेकिन बीआर सिंह ने सरेंडर करने से मना कर दिया और वे बार-बार आईजी रीवा जोन से बात करने की जिद करते रहे. बाद में रीवा जोन के आईजी से उनकी बात कराई गई और रात 9 बजे सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह सरेंडर को राजी हो गए.

ADVERTISEMENT

आपको बता दें कि घायल टीआई हितेंद्र नाथ शर्मा की सर्जरी के बाद भी उनको डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है और उनके इलाज के लिए भोपाल से भी स्पेशल डॉक्टरों की टीम रीवा बुलाई गई है. फिलहाल आरोपी सब इंस्पेक्टर बीआर सिंह से पुलिस के आला अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें- रीवा में सिविल लाइंस थाना प्रभारी को सब इंस्पेक्टर ने मारी गोली, हालत गंभीर

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT