mptak
Search Icon

बीजेपी के इस पूर्व मंत्री के बेटे का वीडियो हुआ वायरल, शराब के नशे में चूर होकर कर डाला बड़ा कांड

शांतनु भारत

ADVERTISEMENT

Viral Video
Viral Video
social share
google news

Damoh News: मध्यप्रदेश के दमोह में एक वायरल वीडियो ने सनसनी मचा दी है. इस वायरल वीडियो में जो शख्स मौजूद है, वह मध्यप्रदेश के पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री डॉ. रामकृष्ण कुसमारिया का बेटा है. नाम है रामू कुसमारिया. रामू कुसमारिया शराब के नशे में चूर होकर लोगों के साथ मारपीट कर रहा है. इस तमाशे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस मामले में शराब दुकान संचालक ने पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज करा दी है.

मामला कल रात यानी शुक्रवार की रात का है. जब पूर्व मंत्री के बेटे रामू कुसमारिया देहात थाना की नरसिहगढ़ पुलिस चौकी के तहत आने वाली चंपत पिपरिया शराब दुकान में उत्पात करते कैमरे में कैद हुए. दरअसल रामू रात के वक़्त चंपत पिपरिया शराब दुकान में अपने साथियों के साथ पहुंचे और उन्होंने पहले गाली-गलौज की. और फिर शराब दुकान का गेट खुलवाकर वो दुकान के अंदर गए जहां गद्दीदार की कुर्सी पर बैठकर वो दुकान चलाने की बात करते रहे.

इस बीच कुछ शराब के ग्राहक भी आये जिनसे भी रामू ने बातचीत की. इसी बीच बाहर खड़े रामू के साथियो ने देखा कि शराब दुकान का एक कर्मचारी मोबाइल से वीडियो बना रहा है तो उसने रामू को बताया जिस पर गुस्साए रामू कुसमारिया दुकान का गेट खोलकर बाहर आए और फिर वीडियो बनाने वाले कर्मचारी के साथ उन्होंने मारपीट की.

इतना ही नही एक वीडियो में साफ दिख रहा है कि रामू ने एक कांच की बोतल फोड़ी और फिर कर्मचारी को धमकाया, गालियां भी दीं. ये सब शराब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. ये कैमरे साउंड वाले कैमरे हैं. लिहाजा शराब दुकान के अंदर और बाहर वीडियो के साथ पूरा ऑडियो भी रिकार्ड हुआ है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कौन हैं डॉ. रामकृष्ण कुसमारिया: 

प्रदेश की राजनीति में खासा दखल रखने वाले डॉ. रामकृष्ण कुसमारिया मौज़ूदा दौर में भाजपा के सबसे उम्र दराज नेता है. 81 साल के कुसमारिया पांच बार सांसद, चार बार विधायक, शिवराज सरकार में कृषि मंत्री रहने के साथ बून्देलखण्ड विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष रह चुके हैं. सूबे में डॉ मोहन यादव ने मुख्यमंत्री का पदभार ग्रहण करने के बाद सबसे पहली नियुक्ति राज्य पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष के रूप में डॉ. रामकृष्ण कुसमारिया की थी. फिलहाल देर रात ही शराब दुकान के संचालक ने एक शिकायती पत्र नरसिंहगढ़ पुलिस चौकी को दिया है और साथ ही सीसीटीवी फुटेज के साथ वीडियो भी दिए है जिस पर पुलिस जांच कर रही है और जांच के बाद मामला दर्ज करने की बात पुलिस कह रही है.

ये भी पढ़ें- भोपाल की युवती को मनाली ले जाकर हत्या करने वाला ब्वॉयफ्रेंड पकड़ा गया, ऐसे रची थी पूरी साजिश

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT