बीमा पॉलिसी के 20 लाख रुपए की चाहत में पत्नी हो गई लालची, फिर पति के लिए रच डाली ऐसी घिनौनी साजिश

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

Gwalior Crime News, Gwalior News
Gwalior Crime News, Gwalior News
social share
google news

Gwalior Crime News: ग्वालियर में पैसे की लालची एक पत्नी ने न केवल अपने पति की बीमा पॉलिसी कार्रवाई, बल्कि उसके बाद बीमा पॉलिसी का पैसा हासिल करने के लिए अपने साथियों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी. सीमा ने अपने पति रामाधार जाटव की हत्या अपने साथियों के साथ मिलकर की. इसके लिए बाकायदा सीमा ने पूरा प्लान बनाया.

पुरानी छावनी निवासी रामाधार जाटव और सीमा ने कुछ समय पहले पैतृक मकान बेचा था. मकान बेचने के बाद आए पैसों में से कुछ रकम से रामाधार जाटव की बीमा पॉलिसी सीमा द्वारा करवाई गई. सीमा के पास कुछ लोगों का आना-जाना रहता था. इस बात से रामाधार नाराज रहता था और रामाधार के शराब की लत की वजह से अक्सर घर में झगड़ा होता रहता था.

इसी वजह से सीमा अपने पति रामाधार को रास्ते से हटाना चाहती थी. सीमा ने अपने डबरा निवासी जीजा के चचेरे भाई सुरेंद्र और सुरेंद्र के साडू नरेंद्र समेत उनके दो अन्य दोस्त दिनेश और जितेंद्र के साथ मिलकर अपने पति रामाधार की हत्या का प्लान बनाया. प्लानिंग के तहत सीमा 3 अप्रैल को रामाधार को लेकर पहले मुरैना अपने ननद के घर चली गई और सीमा ननद के घर रुक गई. इसके बाद उसने रामाधार को वापस ग्वालियर भेज दिया.

पत्नी ने अपने पति को निपटाने ऐसे रचा प्लान

प्लानिंग के तहत सीमा के साथियों ने रामाधार को ग्वालियर पहुंचने पर उसे अपने साथ स्विफ्ट कार में बिठाया और उसे जमकर शराब पिलाई. इसके बाद तौलिया से उसका गला दबा दिया और चीनौर इलाके में ले जाकर उसे सड़क पर फेंक दिया. फिर उसके ऊपर से कार चला कर निकाली गई, जिससे रामाधार की हत्या एक्सीडेंट लगे और पॉलिसी की रकम मिल जाए, लेकिन पुलिस ने पूरे मामले में खुलासा करते हुए रामाधार की पत्नी सीमा समेत चार आरोपियों को अब गिरफ्तार कर लिया है. ग्वालियर एसपी ने कहा कि यह मामला विशेष परिस्थितियों में सामने आया था. लेकिन पुलिस अधिकारियों ने बारीकी से जांच-पड़ताल की, जिसके बाद इस पूरे मामले में पत्नी और उसके साथियों की पहचान रामाधार के हत्यारों के रूप में हुई.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT