mptak
Search Icon

पत्नी ही निकली पति की कातिल, रॉड से मार-मारकर कर दी हत्या, परिवार ने शव ठिकाने लगाने में की मदद

हेमंत शर्मा

ADVERTISEMENT

The wife turned out to be the husband's murderer, he was beaten to death with a rod, the family helped in disposing of the dead body
The wife turned out to be the husband's murderer, he was beaten to death with a rod, the family helped in disposing of the dead body
social share
google news

Guna News:  भिंड में एक पत्नी ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी. पति का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपनी बेटी की पिटाई लगा दी थी. बेटी के पिटाई से मां इतनी गुस्से में आ गई थी, कि उसने अपने पति की हत्या ही कर दी. पुलिस ने दो दिन पहले नेशनल हाइवे से शव बरामद किया था. पूरे मामले में फिलहाल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल इस पूरे मामले का खुलासा मंगलवार को एसपी ऑफिस में प्रेस वार्ता आयोजित करके किया गया है. प्रेसवार्ता में भिंड एसपी मनीष खत्री ने जानकारी देते हुए बताया कि 2 दिन पहले नेशनल हाईवे 719 के किनारे मालनपुर थाना इलाके में एक शव मिला था. मृतक की शिनाख्त धर्मेंद्र सिंह निवासी बाराहेड पेड़ा के रूप में हुई थी. मृतक के शरीर पर कई गंभीर चोटों के निशान थे.

पत्नी ही निकली अपनी पति हत्यारिन
पुलिस ने जब जांच आगे बढ़ाई तो इस बात का खुलासा हुआ कि मृतक की हत्या उसकी ही पत्नी ने की है. एसपी मनीष खत्री ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक की पत्नी निशा तोमर अपने पति से 5 साल से अलग रह रही थी, लेकिन दो दिन पहले ही वह धर्मेंद्र के पास रहने आ गई थी. इस दौरान धर्मेंद्र ने अपनी बेटी की पिटाई कर दी. इस बात से निशा इतनी नाराज हो गई कि उसने अपने मुंह बोले भतीजे रामपाल के साथ मिलकर धर्मेंद्र की सोफे की लकड़ी समेत लोहे की रॉड से जमकर पिटाई कर दी. जिससे धर्मेंद्र की मौत हो गई. इसके बाद निशा ने अपने देवर देवेंद्र और चचिया ससुर कल्याण के साथ मिलकर धर्मेंद्र के शव को नेशनल हाईवे 719 के किनारे फेंक दिया. पुलिस ने सभी साक्ष्य एकत्रित करते हुए हत्या में प्रयुक्त किया गया. हथियार भी बरामद कर लिया है. इसके साथ ही चारों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें; लाचार पिता की SP से गुहार, बेटे को पहले ही खो चुका हूं, अब बेटी को तो बचा लीजिए

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT