पति की बेवफाई से पत्नी हुई मजबूर, टूटे हुए दिल और हारे हुए मन से विचलित होकर उठा लिया ये खौफनाक कदम

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

Indore News, Indore Crime News, Indore Police
Indore News, Indore Crime News, Indore Police
social share
google news

Indore Crime News: इंदौर शहर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने आत्महत्या कर ली. महिला ने अपने हाथ पर सुसाइड नोट लिखकर फांसी लगाई. महिला का शव पुलिस ने उसके कमरे से बरामद किया, जहां वह फांसी पर झूलती मिली. जब पुलिस ने महिला के शव को चेक किया तो उसके हाथ पर कुछ इबारत लिखी मिली. पुलिस ने बारीकी से जब इसको चेक किया तो उस महिला के हाथ पर लिखी इबारत कुछ और नहीं बल्कि पूरा सुसाइड नोट था.

तेजाजी नगर पुलिस के अनुसार सिल्वर स्प्रिंग में रहने 40 वर्षीय कविता पति पंकज पाटिल ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. कविता का शव सोमवार दोपहर में घर के फंदे पर लटका हुआ मिला. कविता ने सुसाइड के पहले बाएं हाथ पर पकंज ओर उसकी महिला मित्र नम्रता का नाम लिखा हुआ था. कविता ने अपनी मौत का जिम्मेदार उन दोनों को ही ठहराया हुआ था.

कविता ने मराठी भाषा और कुछ हिंदी में इस सुसाइड नोट को लिखा था. अपने हाथ पर कविता ने लिखा कि उसके पति और उसकी कथित प्रेमिका नम्रता के बीच गहरे संबंध हैं. इसी कारण उसका पति आये दिन उसके साथ मारपीट करता था. पति और उसकी प्रेमिका की प्रताड़ना से तंग आकर वह आत्महत्या कर रही है.

मृतक कविता के परिजनों ने भी पति पर लगाए आरोप

पोस्टमार्टम के दौरान अस्पताल में कविता के परिजनों ने भी पति पर आरोप लगाए हैं. हालांकि तेजाजी नगर पुलिस ने इस मामले में पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के अनुसार अब तक की जांच में सामने आया है कि आरोपी पति अपनी महिला मित्र को घर लेकर आता था ओर उसकी पत्नी को परेशान करता था. इस बात से म्रतक बहुत दुखी थी और यही बात मौत का कारण बनी. पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. पति पर लगे आरोपों को लेकर पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें- शादीशुदा युवक पर आया इस खूबसूरत लड़की दिल, फिर हुआ कुछ ऐसा कि दुनिया छोड़ गई...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT