mptak
Search Icon

इस शक में महिलाओं ने युवक को पहनाई जूते-चप्पल की माला, फिर की जमकर पिटाई, VIDEO वायरल

पवन शर्मा

ADVERTISEMENT

Viral VIDEO women beating a young man video goes viral mp news
Viral VIDEO women beating a young man video goes viral mp news
social share
google news

Chindwara Viral Video: छिंदवाड़ा में एक युवक को महिलाओं को चप्पलों से पीटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो चौरई थाना क्षेत्र के बारह बिरयारी गांव का है. वीडियो में युवक को जूते चप्पल की माला पहनाकर महिलाएं उसे चप्पलों से पीटती नजर आ रही हैं. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है, अभी तक वायरल वीडियो की पुष्टि नही हो पाई है.

वायरल हो रहे वीडियो में बताया जा रहा है कि जादू-टोने के शक में युवक की महिलाओं ने सरेराह पिटाई शुरू कर दी है, इसके बाद वह युवक को पीटते हुए ले जा रही हैं, साथ ही युवक के पीछे शोर करता पूरा हुजूम चल रहा है. लेकिन संबंधित थाने में घटना की कोई शिकायत नहीं की गई है. वायरल वीडियो सामने आने के बाद जिला प्रशासन हरकत में आ गया है और एक टीम गांव पहुच गई है.

देखिए वायरल वीडियो…

Loading the player...

वायरल वीडियो को संज्ञान में लिया गया है, जांच कर रहे हैं…

चौरई एसडीओपी सौरभ तिवारी का कहना है कि कल हिबरखेड़ी चौकी के बारह बिरयारी गांव से संबंधित एक वीडियो वायरल हुआ था, एक युवक को महिलाएं पीट रही थीं. इस संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों ने संज्ञान लिया गया है, इसकी जांच चल रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: चप्पल में छुपाकर ब्राउन शुगर की तस्करी कर रही थीं महिलाएं, सैंडिल में मिला 10 लाख का माल

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT