mptak
Search Icon

इंदौर में दर्दनाक हादसा: स्कूल छोड़ तालाब में नहाने पहुंचे 3 छात्र पानी में डूबे, तीनों की मौत

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

indore news mp news crime news 3 students death drowning death school miner students
indore news mp news crime news 3 students death drowning death school miner students
social share
google news

Indore Crime News: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है, जहां पर तीन बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई है. इंदौर के खुड़ैल थाना क्षेत्र के खाती पिपलिया में रहने वाले 3 नाबालिग छात्र स्कूल छोड़कर खेलते हुए पुराने तालाब में नहाने जा पहुंचे जा पहुंचे, जिसमें से एक बच्चा स्कूल ड्रेस उतारकर नहाने के लिए पानी में उतर गया, जब वह नहीं लौटा तो दूसरे साथी छात्र भी पानी में उतर गए, लेकिन तालाब गहरा था. पहला बच्चा डूबने लगा तो चिल्लाया, दूसरा उसे बचाने के लिए आगे बढ़ा तो वह भी डूबा, इसके बाद तीसरा भी गहरे में उतर गया. इस तरह एक के बाद तीनों बच्चे डूब गए और उनकी मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, स्कूल गए तीन छात्र खेलने के लिए स्कूल से निकल गए और पास के तालाब में पहुंच गए. एक छात्र स्कूल ड्रेस उतारकर पानी में उतर गया, दूसरे छात्र वहीं आसपास खेल रहे थे, जब पहला साथी वापस नहीं लौटा तो उसके दोनों साथी छात्र भी उसको देखने पानी मे उतर गए और उसको बचाने के लिए दौड़ पड़े. तीनों गहरे पानी में उतर गए, जब परिजन तलाश करते हुए तालाब किनारे पहुंचे.

बच्चों की ड्रेस से पता चला बच्चे तालाब में हैं…
तालाब के बाहर बच्चों की स्कूल ड्रेस देखी तो तुरंत परिजनों ने पानी में जाकर देखा तो तीनों बच्चों के शव पानी में तैरते दिखे, जिनको बाहर निकालकर पोस्मार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया. तीन नाबालिग दोस्त जो घर से अपने स्कूल गए थे और फिर स्कूल से सीधे गांव से दूर बने पुराने तालाब में जा पहुंचे, जहां पानी के भरे गड्ढे में बच्चों का नहाने का मन हुआ जिसमें एक बच्चा पानी मे चला गया, इसके बाद एक-दूसरे को बचाने के लिए तीनों पानी में उतरते गए और तीनों हादसे का शिकार हो गए. उनकी पानी में डूबने से मौत हो गई. मृतक प्रियांशु, अंशुल और आरुष तीनों ही एक ही उम्र 7 से 8 साल के थे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

घटना के बाद गांव में पसरा मातम
इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम सा पसर गया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव को परिजनों को सौंपा गया है. थाना प्रभारी खुड़ैल अजय गुर्जर ने बताया कि तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत हुई है. हम पोस्टमार्टम करवा रहे हैं. एक दूसरे को बचाने में तीनों बच्चों की मौत हुई है. पहले तो हम बच्चों को पूरे गांव मे खोजते रहे, फिर तालाब किनारे बच्चे के कपड़े मिले, तब पता चला कि तालाब में गिरे होंगे. इसके बाद जब हम पानी मे उतरे तो बच्चे के शव मिले.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT