mptak
Search Icon

होमवर्क से परेशान 12 साल के बच्चे ने दीवार पर लिखा ‘आई लव यू पापा’, फिर उठाया ऐसा खौफनाक कदम

इज़हार हसन खान

ADVERTISEMENT

Suicide news, mp news, madhya pradesh, crime
Suicide news, mp news, madhya pradesh, crime
social share
google news

Bhopal News: भोपाल से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. भोपाल (Bhopal) में एक 12 साल के बच्चे ने छोटी सी बात से नाराज होकर खौफनाक कदम उठा लिया. 6वीं में पढ़ने वाले बच्चे को मां ने होमवर्क (Home Work) को लेकर हिदायत दी थी, इसके बाद उसने फांसी लगाकर सुसाइड (suicide) कर लिया. बच्चे ने मौत से पहले पेन से पापा और अपनी छोटी बहन को आई लव यू लिखा है.

मामला गोविंदपुरा थाना इलाके का है. गोविंदपुरा के अन्ना नगर में रहने वाले भागवत मेश्राम निजी काम करते हैं, जबकि उनकी पत्नी दूसरों के घरों में काम करती हैं. उनका बारह साल का बेटा रियांश कक्षा छठवीं में पढ़ता था. जब घर में कोई नहीं था तो बच्चे ने अकेले मौका पाकर ऐसा खौफनाक कदम उठाया.

होमवर्क से परेशान होकर उठाया खौफनाक कदम

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

अन्ना नगर में रहने वाले रेयांश को मां ने होमवर्क के लिए बोला था. जानकारी के मुताबिक मां के होमवर्क बोलने से आहत होकर बच्चे ने मां के दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले बच्चे ने अपने हाथ की हथेली पर और दीवार पर पेन से दिल बनाया और उसमें लव यू पापा और नन्ना लिख दिया. नन्ना बच्चे की छोटी बहन का नाम है.

दुपट्टे से लगाई फांसी

ADVERTISEMENT

रेयांश के पिता रविवार सुबह जल्दी काम पर चले गए थे. वहीं करीब 10 बजे उसकी मां भी काम पर चली गई थी. मां काम पर जाने से उसको होमवर्क करने को लेकर सख्त हिदायत देकर गई थी. हिदायत देने के बाद मां काम पर चली गई थी. जब दोपहर में मां घर लौटी तो उन्होंने अपने घर का दरवाजा बंद पाया. खिड़की से अंदर झांककर देखा तो उनका बारह साल का बेटा उनके ही दुपट्टे से फांसी पर लटका हुआ दिखाई दिया. बेटे को इस हालत में देखकर मां बिलखने लगी. पड़ोसी भी पहुंच गए. सब ने मिलकर दरवाजा तोड़ा, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. तब तक रियांश इस दुनिया को छोड़ कर जा चुका था.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: इंदौर के पास कुंड में गिरी कार, दंपति और 12 साल की बेटी की जान बचाने युवाओं ने लगाई छलांग

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT