mptak
Search Icon

मनचले ऑटो ड्राइवर से परेशान युवती ने पुलिस थाने में की शिकायत, बात करने की जिद करता था…

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

द्वारकापुरी थाना इंदौर।
द्वारकापुरी थाना इंदौर।
social share
google news

Indore Crime News: इंदौर से क्राइम की 2 बड़ी खबरें सामने आ रही हैं. आजादपुरा थाना क्षेत्र में मनचले ऑटो ड्राइवर के खिलाफ पुलिस ने छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, वहीं दूसरा मामला द्वारकापुरी थाना क्षेत्र का है. जिसमें आरोपी इमरान ने अपने दोस्त के साथ दुकान में बंद कर मारपीट की वारदात को अंजाम दिया है. दोनों ही मामलों में पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक, नवरात्रि में गरबे के दौरान युवती की मुलाकात एक ऑटोचालक सचिन चौहान से हुई. सचिन ने युवती को एक जगह से दूसरे जगह ड्रॉप किया था. ड्रॉप कहें या मुलाकात के बाद से ही सचिन आए दिन युवती का पीछा करने लगा. घर के सामने घंटो खड़े होकर लड़की से बात करने की जिद करने लगा. लड़की ने काफ़ी बार समझाने की कोशिस की लेकिन सचिन अपनी हरकतों से बाज नही आया. युवती ने बताया कि उसका घर से निकलना भी मुश्किल हो गया था.

युवती ने तंग आकर परिवार को बताई घटना
युवती ऑटो चालक से बातचीत करने की जिद की वजह से परेशान हो चुकी थी. युवती ने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई. घर वालों को जानकारी लगते ही युवती के साथ नजदीकी पुलिस स्टेशन में जाकर शिकायत दर्ज कराई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें: हज भेजने के नाम पर 116 लोगों को ठगने वाला आरोपी गिरफ्तार, 6 महीने से था फरार

मनचले ऑटो ड्राइवर पर केस दर्ज
पुलिस को शिकायत मिलते ही पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से फरार है. द्वारकापुरी थानाप्रभारी अलका मोनिया बताया पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ADVERTISEMENT

गर्लफ्रेंड का नंबर शेयर करना पड़ा भारी

ADVERTISEMENT

आजादनगर नगर थाना इंदौर।
फ़ोटो : धर्मेंद्र कुमार शर्मा

वहीं, दूसरे मामले की बात करे तो इंदौर के आजादपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाले इमरान अंसारी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उनके दोस्त मोइन शेख ने उनके साथ दुकान में बंद कर मारपीट की है. मारपीट की वजह सिर्फ इतनी कि इमरान ने मोइन की गर्लफ्रैंड का नंबर किसी के साथ से शेयर कर दिया था. इस बात पर मोइन आगबबूला हो गया. इसके बाद ही जब इमरान जब घर से बाहर निकला तो उसे मोइन और उसके साथी कार में जबरन बैठाकर राजवाड़ा स्थित एक दुकान में ले गए. दुकान बंद कर इमरान के साथ मारपीट की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी तलाश शुरू कर दी है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT