mptak
Search Icon

Ujjain में पदस्थ डिप्टी कलेक्टर 8 साल पुराने रेप केस में गिरफ्तार, महिला कर्मचारी ने करवाई थी FIR

जैद अहमद शेख

ADVERTISEMENT

उज्जैन के डिप्टी कलेक्टर दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार
उज्जैन के डिप्टी कलेक्टर दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार
social share
google news

MP Crime News: उज्जैन के डिप्टी कलेक्टर डॉ. अभय सिंह खराड़ी को दुष्कर्म के आरोप में बड़वानी की महिला थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. एक महिला कर्मचारी ने 29 अप्रैल को उनके खिलाफ बड़वानी के महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद आरोपी अफसर को भोपाल से गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. 

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में 2016 में SDM के पद पर रहते हुए, अपनी अधीनस्थ कर्मचारियों से दुष्कर्म करने के मामले में उज्जैन में पदस्थ डिप्टी कलेक्टर अभय सिंह खराड़ी को गिरफ्तार किया है. उन्हें भोपाल से उस वक्त गिरफ्तार किया, जब वह किसी शासकीय कार्य से गए हुए थे.

पत्नी भी लगा चुकी है गंभीर आरोप

अभय सिंह खराड़ी  2016 में बड़वानी जिले में एसडीएम रह चुके हैं. एक महीने पहले ही डिप्टी कलेक्टर के पद से उनका बड़वानी से उज्जैन तबादला हुआ था. बड़वानी जिले में एसडीएम रहने के दौरान भी अभय सिंह खराड़ी काफी विवादों में रहे थे. उनके ऊपर उनकी पत्नी ने भी कई बार मारपीट सहित कई गंभीर आरोप भी लगाए थे.  

दुष्कर्म समेत ये आरोप

उज्जैन में पदस्थ डिप्टी कलेक्टर अभय सिंह खराड़ी के खिलाफ बड़वानी महिला थाने पर गत 29 अप्रैल को एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी. खराड़ी पर आरोप है कि 2016 में बड़वानी एसडीएम रहने के दौरान, उन्हीं की अधीनस्थ कर्मचारियों से  दुष्कर्म किया. पुलिस ने अभय सिंह खराड़ी पर धारा 376 धारा 376 12/1 धारा 323 294 506  के तहत मामला दर्ज किया था. इसके बाद बड़वानी पुलिस द्वारा उज्जैन में पदस्थ डिप्टी कलेक्टर अभय सिंह खराड़ी को जेल भेज दिया है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये भी पढ़ें; भोपाल के स्कूल हॉस्टल में 8 साल की बच्ची से रेप के बाद गरमाई सियासत, कमलनाथ ने मोहन सरकार पर बोला हमला

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT