Ujjain: इस छोटी सी बात पर पति बना हैवान, तलवार से पत्नी, 2 बच्चों को काट डाला, खौफनाक है ये कहानी

संदीप कुलश्रेष्ठ

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Ujjain Crime News: उज्जैन में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. इस हत्याकांड (Murder) से इलाके में सनसनी मच गई है. बड़नगर इलाके में रहने वाले एक शख्स ने पत्नी समेत दो बच्चों की तलवार मारकर हत्या कर दी, इसके बाद युवक ने खुद की गर्दन तलवार से काटकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के मुताबिक आरोपी ने शराब पीकर झगड़ा किया, जिसके बाद पत्नी और बेटे-बेटी की हत्या कर दी. बता इतनी सी है कि नशे में घर आए पति को पत्नी ने कुत्ते को मारने पर टोक दिया था.

घटना उज्जैन के बड़नगर के बालोदा में शनिवार देर रात की है. लोगों की सूचना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस दरवाजा तोड़कर मकान में घुसी. खौफनाक मंजर था. पति, पत्नी और उनके दोनों बच्चों के शव पड़े थे, हर तरफ खून फैला था. FSL टीम भी मौके पर पहुंच गई है और जांच की जा रही है.

तलवार से किया परिवार पर हमला

बालोदा के रहने वाले दिलीप पवार पर कुत्ता भौंक रहा था. वह घर से तलवार लेकर कुत्ते को मारने के लिए दौड़ा. पत्नी गंगा पवार ने समझाया तो आरोपी ने उसकी हत्या कर दी. इसके बाद बेटी नेहा , फिर बेटे योगेंद्र पर भी तलवार से हमला कर मार डाला. घर में मौजूद 2 और बच्चे जान बचाकर भागे. परिवार की निर्मम हत्या करने के बाद में दिलीप ने भी तलवार से अपना गला काटकर खुदकुशी कर ली. जान बचाकर भागे बच्चों ने आसपास के लोगों को जानकारी दी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ऐसे हुआ विवाद

जानकारी में सामने आया है कि घर में बंधा कुत्ता भौंक रहा था, जिससे चिड़कर व्यक्ति ने तलवार से उसे पर हमला किया. जब पत्नी ने रोकना चाहा कि क्या पशु पर हमला कर रहे हैं, इस तरह से विवाद बढ़ता गया. जिससे गुस्साए शख्स ने तलवार से हमला कर पत्नी औऱ बच्चों को मौत के घाट उतार दिया. वहीं अन्य 2 बच्चे घायल हैं. मामले में एसपी सचिन शर्मा का कहना है कि सभी साक्ष्य और घटनास्थल को सुरक्षित रखा गया है, सबकी जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: MP News: अब छतरपुर में सामने आया पेशाब कांड, थाना TI पर लगे गंभीर आरोप

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT