mptak
Search Icon

हत्या के मामले में उज्जैन पुलिस ने रुकवाया शव का अंतिम संस्कार, जानें कैसी है ये मर्डर मिस्ट्री

संदीप कुलश्रेष्ठ

ADVERTISEMENT

Ujjain Police, Ujjain Crime News, Ujjain Murder Mystery, MP News, MP Crime News
Ujjain Police, Ujjain Crime News, Ujjain Murder Mystery, MP News, MP Crime News
social share
google news

Ujjain Crime News: उज्जैन में एक हत्या की घटना में चौंका देने वाला मामला सामने आया है. जिसमें हत्या की घटना को परिजनों द्वारा छिपाने के बाद उसका चुपचाप अंतिम संस्कार किया जा रहा था. लेकिन पुलिस को खबर मिल गई तो पुलिस ने शमशान पहुंच कर अंतिम संस्कार रुकवा दिया. पुलिस शव को वापस लाई और शव का पोस्टमार्टम करवाया.

उज्जैन के महाकाल थाना क्षेत्र के जयसिंहपुरा क्षेत्र में पिता द्वारा पुत्र की हत्या कर दी गई थी. जिसमें घटना को छुपाने के लिए परिजनों द्वारा शमशान ले जाकर उसका दाह संस्कार करना चाहा गया. पर मामले में जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस शव को लेने शमशान पहुंच गई और उसे लाकर उसका पोस्ट मार्टम कराया गया.

दरअसल यह घटना पारिवारिक विवाद के चलते हुई थी. आए दिन पिता पुत्र के बीच नशे में गाली गलौज और विवाद होता था और विवाद इतना बढ़ गया कि पिता द्वारा पुत्र को चाकू मार दिया गया, जिसमें उसकी मौत हो गई. मामले में सीएसपी ओमप्रकाश मिश्रा ने बताया की शहर के जयसिंहपुरा क्षेत्र में रहने वाले संजू और उसके पिता कैलाश के बीच आए दिन विवाद होने के चलते विवाद इतना बढ़ गया था कि दोनों में चाकू बाजी हुई.

जिसमें नशे और गुस्से के चलते पिता कैलाश ने संजू को चाकू मारा. उसके बाद उसको हॉस्पिटल भी भर्ती नहीं किया गया सुबह उसकी मां उसे अस्पताल ले जाने लगी, जहां पर अस्पताल जाने से पहले ही उसकी पल्स बंद हो गई और अस्पताल में जब डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया तो वह लोग उसे मुक्तिधाम लेकर दाह संस्कार के लिए पहुंच गए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

माता-पिता पर दर्ज हुआ हत्या का मुकदमा

पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिली तो पुलिस मुक्ति धाम से मृतक संजू के शव को लेकर पोस्टमार्टम रूम पहुंची और उसका पीएम कराया गया. वही मामले में परिवार के परिजनों का कहना है कि आए दिन दोनों के बीच में विवाद होता था और चाकू बाजी के चलते यह घटना हुई है. पूरी घटना के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपी कैलाश और मृतक की मां ताराबाई के खिलाफ हत्या करने और हत्या के बाद साक्ष्य छुपाने के मामले में अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- भाजपा MLA प्रीतम लोधी के बेटे की गुंडागर्दी, पड़ोसियों पर चढ़ा दी थी कार, ऐसे बची जान

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT