mptak
Search Icon

उज्जैन रेप केस: नाबालिग बच्ची से हैवानियत करने वाले आरोपी के घर को बुलडोजर से ढहाया, बिलखता रहा परिवार…

संदीप कुलश्रेष्ठ

ADVERTISEMENT

mptak
social share
google news

Ujjain News: मध्यप्रदेश के उज्जैन में 12 साल की बालिका के साथ हुए रेप कांड के बाद पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है. अब नाबालिग बच्ची के दुष्कर्म के मामले में प्रशासन द्वारा बड़ा एक्शन लिया गया है. बच्ची से दरिंदगी करने वाले मुख्य आरोपी के अवैध निर्माण और मकान को ध्वस्त करने के लिए निगम का अमला पहुंचा और एक झटके में आरोपी के अवैध निर्माण को ढहा दिया.

दुष्कर्म के आरोपी भरत सोनी के मकान को नगर निगम बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया है. दरअसल सरकारी जमीन पर आरोपी का अवैध मकान बना हुआ था. उज्जैन के ना न पिछले एक साल उसके पिता, मां और छोटा भाई के साथ यहीं रह रहा था.

ये भी पढ़ें:  दरिंदगी की शिकार 12 साल की बच्ची फटे कपड़ों में सड़क पर घूमती रही, CCTV में दिखा ये शर्मनाक सच

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बिलखते हुए बोली मां- घर बचा लो

उज्जैन में 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले मुख्य आरोपी के घर को बुलडोजर से ढहा दिया गया है. आरोपी का परिवार बिलखता रहा और प्रशासन से घर को नहीं ढहाने की अपील करता रहा. आरोपी की मां राखी सोनी ने बिलखते हुए कहा कि मैं ऐसे बच्चे पर दुखी नहीं होना चाहती हूं. प्रशासन से अपील कर रहे हैं कि कृपया कर हमारे मकान को बचा लें. आरोपी की मां ने कहा और कोई रहने को जगह नहीं है. घर टूटने के बाद यहीं मिट्टी में ही रहेंगे.

Loading the player...

ये भी पढ़ें: उज्जैन रेप केस: होश आने पर पीड़ित मांग रही स्कूल ड्रेस, कांग्रेस ने दिया दिल्ली में ईलाज का ऑफर

ADVERTISEMENT

पिता ने कहा- गोली मार दो

हालांकि आरोपी के पित ने बेटे की करतूत को शर्मनाक बताते हुए उसे गोली मारने की बात कही थी. पिता ने कहा था कि अपने बेटे को गोली मारने का अनुरोध इसलिए कर रहा हूं कि उस बच्ची की जगह मेरी खुद की बच्ची होती और उसके साथ किसी अन्य व्यक्ति ने इसी तरह का कृत्य किया होता, तब भी मैं यही बोलता.

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें: उज्जैन रेप केस में 5 ऑटो ड्राइवर हिरासत में, एसपी ने कहा- बच्ची प्रयागराज की नहीं सतना की

लहूलुहान हालत में मिली थी बच्ची

बता दें कि बता दें कि 25 सितंबर को नाबालिग बच्ची लहूलहान हालत में महाकाल थाना इलाके में दांडी आश्रम के पास मिली थी. दरिंदगी के बाद बच्ची अर्धनग्न अवस्था में दिखाई दी. हालत गंभीर होने पर बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी भरत सोनी तक पुलिस पहुंची थी.

ये भी पढ़ें: उज्जैन रेप केस: पुलिस की गिरफ्त से भागने लगा ऑटो ड्राइवर, यही निकला मुख्य आरोपी

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT