mptak
Search Icon

शादीशुदा महिला को भगाना युवक को पड़ गया भारी, समाज ने दी ऐसी तालिबानी सजा, डर से कांप जाएंगे

संदीप कुलश्रेष्ठ

ADVERTISEMENT

ujjain-news
ujjain-news
social share
google news

MP News: उज्जैन में एक युवक को शादीशुदा महिला को भगाकर ले जाना भारी पड़ गया. पूरा मामला उज्जैन जिले के घट्टिया थाना क्षेत्र के गांव भिलखेड़ी का है. जहां एक युवक पर आरोप है कि उसने एक शादीशुदा महिला से प्रेम किया और महिला को भगा कर ले गया. जिसके बाद गांव वालो महिला और युवक दोनों की तलाश शुरू की, बाद में दोनों को राजस्थान से पकड़कर उज्जैन लाया गया. यहां युवक के साथ बेरहमी से पिटाई की गई साथ ही पेशाब पिलाई गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है. 

जानकारी के मुताबिक युवक जिस महिला के साथ भागा था. उसी के हाथों से ही उसे चप्पल से पिटवाया गया. महिला बंजारा समाज की है. युवक भी इसी समाज का है. समाज के लोगों ने युवक की आधी मूंछ काट दी, गंजा करके गांव में घुमाया गया. इतना ही नहीं महिला के हाथों चप्पल पड़वाई, मुह में जूते ठूंसे, आधी मूंछ काटी देखने वालों की रूह कांप गई. इसके अलावा महिला के परिजनों के साथ भी मारपीट की गई.

जूते-चप्पल की माला, आधी मूछ काट कर गांव में घुमाया

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई है. हालांकि ये वीडियो 4 दिन पुराना है जो 4 दिन बाद समाज के ही ग्रुप में वायरल हुआ है. पुलिस अब जांच में जुटी हुई है. वहीं वायरल हुए वीडियो में समाज जन महिला से युवक को पहले पिटवा रहे फिर महिला को भी पीटते दिखाई दे रहे हैं. युवक के बारे में डिटैल में पूछ रहै हैं. उसका नाम और कौन कहां रहता है. इसके बारे में जानकारी ली जा रही है. इसके बाद सर पर जूते रखवाए जाते हैं. मुह में जूते ठूसे जाते हैं. 

क्या है सीधी लोकसभा का मिजाज

विंध्य अंचल की सीधी लोकसभा सीट पर भी पहले चरण में मतदान होगा. बीजेपी ने यहां से पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश मिश्रा को टिकट दिया है. 2019 में चुनाव जीती सीधी की सांसद रीति पाठक भी विधानसभा चुनाव जीतकर विधायक बन चुकी हैं, जबकि कांग्रेस ने पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल को टिकट दिया है. ऐसे में यहां मुकाबला दिलचस्प दिख रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

 खास बात यह है कि बीजेपी के राज्यसभा सांसद रहे अजय प्रताप सिंह ने पार्टी से इस्तीफा देकर निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. ऐसे में यहां मुकाबला दिलचस्प दिख रहा है. माना जा रहा है कि अजय प्रताप सिंह किसी अन्य दल से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं. जिसका मूल रूप से बीजेपी को नुकशान झेलना पड़ सकता है. 
 

जल्द होगी आरोपियों पर कार्रवाई- ASP 

ASP नितेश भार्गव ने कहा कि "पीड़ित युवक द्वारा 4 दिनों में कही कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. वीडियो वायरल होने के बाद हमने युवक से बात चीत की और उसके साथ जाकर घटना स्थल देखेंगे. अलग से समाज के लोगो से भी बात करेंगे. साथ ही जल्द आरोपियो को चिन्हित कर कार्रवाई करेंगे.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT