इंदौर में बजरंग दल के कार्यकर्ता की हत्या से बवाल, पुलिस कमिश्नर ऑफिस का हुआ घेराव

धर्मेंद्र कुमार शर्मा

ADVERTISEMENT

Indore Crime News, Bajrang Dal, Indore News, Indore Murder Case, Indore Bajrang Dal
Indore Crime News, Bajrang Dal, Indore News, Indore Murder Case, Indore Bajrang Dal
social share
google news

Indore Crime News: इंदौर में प्रभात फेरी के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ता शुभम रघुवंशी की हत्या हो गई. हत्या के बाद इंदौर में तनाव का माहौल है. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हत्यारे को पकड़ने पुलिस कमिश्नर ऑफिस का घेराव भी किया. पुलिस कमिश्नर ने निष्पक्ष कार्रवाई का भरोसा दिया है. बजरंग दल का आरोप है कि प्रभात फेरी के दौरान कुछ नशेड़ियों ने हमला कर उनके कार्यकर्ता की हत्या की है.

पुलिस अफसरों के अनुसार इंदौर स्थित रणजीत हनुमान अष्टमी प्रभात फेरी में हुई चाकू बाजी की घटना में शुभम रघुवंशी निवासी गोमा की फैल की मौत हो गई. गले पर चाकू लगने की वजह से ये मौत हुई. पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही है. इसके साथ ही सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है.

प्रभात फेरी में शामिल होने जा रहे हैं शुभम को महू नाका से अन्नपूर्णा के रास्ते कुछ युवकों ने हमला कर दिया था. इस दौरान मृतक के गले पर किसी ने चाकू मार दिया. इसके तत्काल बाद शुभम को साथी जिला अस्पताल ले गए लेकिन यहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. इसके बाद शुभम के शव को my अस्पताल लेकर चले गए.

दो थानों की पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

मामले में दो थानों की पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस अफसरों ने बताया कि जब यात्रा महू नाके पर पहुंची तो वहां काफी भीड़ हो रही थी. इसके बाद धक्का मुक्की में पैर लगने के बाद कहा सुनी हुई. इस दौरान एक युवक ने उसके गले पर चाकू से वार कर दिया उसके गले से अचानक खून निकला तो सब घबरा गए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

क्या करता था शुभम?

शुभम मालवा मिल के पास बिरयानी की दुकान लगता है. परिवार में एक छोटा भाई है. पिता भी शुभम के साथ ही काम में हाथ बताते हैं. दोस्तों के मुताबिक गुरुवार को बाबा की यात्रा में चलने की बात हुई थी. इसके बाद वह अपने वाहनों से रणजीत हनुमान की यात्रा में शामिल होने आए थे. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कमिश्नर ऑफिस का घेराव कर हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. इसके साथ ही प्रभात फेरी में अतिरिक्त सुरक्षा व्यवस्था बनाने की मांग की है. इसके साथ ही मांग की है कि प्रभात फेरियों के दौरान एंबुलेंस की व्यवस्था भी करनी चाहिए. एंबुलेंस समय पर मिल जाती तो शुभम को अस्पताल सही समय पर पहुंचाया जा सकता था और उसकी जान बचाई जा सकती थी.

ये भी पढ़ेंसट्‌टेबाजों से रुपए वसूल कर छिपाने वाले तीन पुलिसकर्मी हुए बर्खास्त, जानें क्या है पूरा मामला

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT