mptak
Search Icon

अमेरिका से जबलपुर दूसरी शादी करने आया था इंजीनियर, पहली पत्नी को पता चला तो हो गया बवाल

धीरज शाह

ADVERTISEMENT

Jabalpur Crime News Crime News MP Police Jabalpur Police Jabalpur High court MP Crime News
Jabalpur Crime News Crime News MP Police Jabalpur Police Jabalpur High court MP Crime News
social share
google news

Jabalpur News: अमेरिका से दूसरी शादी के इरादे से मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर आए युवक के घर पर बीते शुक्रवार को जमकर हंगामा हो गया. इसकी जानकारी मिलने पर विदिशा में रह रही पहली पत्नी ससुराल आ गई और उसने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए. महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है और पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने अमन को कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने उन्हें बिना इजाजत के देश नहीं छोड़ने का आदेश दिया है.

जानकारी के मुताबिक, जबलपुर के महाराजपुर इलाके के पुनीत नगर हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी अमन श्रीवास्तव पेशे से इंजीनियर हैं. पुनीत वर्तमान में अमेरिका में जॉब कर रहे हैं. उनकी पत्नी शैली श्रीवास्तव मनमुटाव के चलते विदिशा में मायके में रह रही थीं. अमन कुछ दिन पहले ही अमेरिका से जबलपुर आए थे. इसी बीच उनकी पत्नी शैली को किसी ने सूचना दी कि अमन दूसरी शादी कर रहे हैं तो वह विदिशा से जबलपुर आई और अधारताल थाने में पति के खिलाफ शिकायत दी.

पुलिस अमन को अरेस्ट करने पहुंची तो हंगामा हो गया

शैली ने पति अमन पर प्रताड़ित करने और बिना विवाह विच्छेद हुए दूसरी शादी करने का आरोप लगाया है. पुलिस प्रकरण दर्ज कर शैली के साथ अमन के घर पहुंची तो हंगामा खड़ा हो गया. फिलहाल पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि यह केवल प्रताड़ना का है या अमन सचमुच में दूसरी शादी कर रहा था. अधारताल पुलिस ने बताया कि शैली श्रीवास्तव (43 वर्ष) का विवाह 16 फरवरी 2005 को सामाजिक रीति-रिवाज के अनुसार अमन श्रीवास्तव के साथ हुआ था.

ये भी पढ़िए: Crime New: डॉक्टर बना हैवान! मरीज को गलत इंजेक्शन देकर मारा, फिर ऐसे लगाई लाश ठिकाने

शैली जब मायके आई तो अमन को कंपनी ने भेज दिया

तब अमन भोपाल में नौकरी कर रहा था. बाद में कंपनी ने अमन का नोएडा और बेंगलुरू तबादला कर दिया. तब शैली उसके साथ रही और बेटे को जन्म दिया. शैली जब मायके आई तो अमन को कम्पनी ने अमेरिका भेज दिया. कुछ महीनों बाद वह शैली को भी अमेरिका ले गया. वहीं, उसे बेटी हुई. महिला का आरोप है कि अमन ने 23 नवम्बर 2019 में बच्चों को अपने पास रखकर उसे घर से भगा दिया. परेशान शैली अमेरिका में भटकती रही,तब वहीं रह रहे उनके मौसेरे भाई ने सहारा दिया.किसी तरह टिकट के पैसे की व्यवस्था कर वह भारत लौट आईं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कोर्ट ने दिया आदेश, अमन नहीं छोड़ेंगे देश

कुछ दिन ससुराल में रहीं फिर मायके विदिशा चलीं गईं. शैली का आरोप है कि अमन शनिवार को दूसरा विवाह करने वाला था, पर उसे सूचना मिल गई और वह यहां आ गई. फिलहाल पुलिस ने पति अमन को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जहां से उसे जमानत मिल गई और कोर्ट ने आदेश दिया है कि अमन अभी बिना इजाजत के देश नहीं छोड़े.

ये भी पढ़िए: ग्वालियर में इस हाल में मिली महिला की डेडबॉडी, देखकर पुलिस भी हो गई हैरान

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT